Home /News /ajab-gajab /

woman trapped in restaurant for 3 days eats unlimited free food sankri

3 दिन तक रेस्त्रां के अंदर बंद रह गई महिला, अंदर जमकर खाती रही Free का खाना

कोरोना की वजह से सील कर दी गई थी जगह (इमेज- यूट्यूब)

कोरोना की वजह से सील कर दी गई थी जगह (इमेज- यूट्यूब)

चीन (China) में रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने साथ हुई अजीबोगरीब घटना शेयर की. ये महिला रेस्त्रां में तीन दिन के लिए फंस (Woman Trapped In Restaurant For 3 Days) गई थी, जहां उसने जमकर मुफ्त खाना खाया.

दुनिया में कोरोना (Corona) का आतंक फैलता जा रहा है. जब लगता है कि अब दुनिया को कोरोना से छुटकारा मिला गया है, तभी ये वायरस फिर से रूप बदल कर सामने आ जाता है और लोगों की जिंदगी तबाह करने लगता है. कोरोना की तीसरी लहार अभी हाल में कि एक बार फिर चौथी लहर (Corona Fourth Wave) ने दस्तक दे दी. होन्ग-कोंग में इस वायरस ने कहर बरपाया हुआ है. चीन में भी हालात कुछ ऐसे ही है. अब तो चीन में अगर किसी जगह पर कोई पॉजिटिव शख्स मिल रहा है तो तुरन्त उस जगह को सील कर दिया जा रहा है. ये भी नहीं देखा जा रहा कि उस जगह के अंदर कोई है या नहीं?

हाल ही में अपने दोस्तों के साथ रेस्त्रां गई महिला इसी के अंदर तीन दिन के लिए फंस गई. महिला अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए रेस्त्रां गई थी. लेकिन अचानक खबर आई कि एक कोरोना पॉजिटव शख्स वहां खाने आया था. इस वजह से आनन-फानन में उस रेस्त्रां को सील कर दिया गया. महिला वहीँ तीन दिन के लिए फंस गई.

कोरोना के कारण फंसी
महिला के बाकी दोस्त कुछ देर के बाद निकल गए थे. लेकिन वू टोंग नाम की ये महिला अंदर अपने एक और दोस्त से मिलने के लिए इन्तजार करती रह गई. जब उसका दोस्त आया और दोनों वहां से बाहर जाने लगे, तब पता चला कि अब वो बाहर नहीं जा सकते. वू अंदर ही फंस चुकी थी. इस मामले का वीडियो बनाकर वू ने अपना एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर किया.

तीन दिन तक खाया मुफ्त खाना
18 मार्च से रेस्त्रां में फंसी वू ने अपना वीडियो शेयर किया. उसने बताया कि रेस्त्रां में फंसे होने पर वहां के मालिक ने सभी लोगों को तीन दिन तक मुफ्त में खाना मिलाया. ये उनका बड़प्पन था. अगर वहां खाने का सामान नहीं होता, तो उसके लिए सर्वाइवल काफी मुश्किल था. लेकिन अब वो शायद कई दिनों तक रेस्त्रां का खाना नहीं खा पाएगी. वू के साथ रेस्त्रां में करीब तीस से चालीस और कस्टमर्स और 10 स्टाफ मेम्बर्स भी अंदर फंसे थे. गनीमत रही कि वो रेस्त्रां में फंसी थी. वरना स्थिति बुरी हो सकती थी.

Tags: Ajab Gajab, China, Corona 19, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर