Home /News /ajab-gajab /

लोगों के गंदे बाथरूम साफ कर लखपति बनी नौकरानी, 3 दिन में सैलरी जान उड़ जाएंगे होश!

लोगों के गंदे बाथरूम साफ कर लखपति बनी नौकरानी, 3 दिन में सैलरी जान उड़ जाएंगे होश!

अमेरिका की केटिया ने  जब ऑनलाइन अपनी इनकम शेयर की तो सब हैरान रह गए (इमेज-टिकटोक)

अमेरिका की केटिया ने जब ऑनलाइन अपनी इनकम शेयर की तो सब हैरान रह गए (इमेज-टिकटोक)

अमेरिका (America) के अलबामा (Albama) में रहने वाली केटिया (Ketia) इन दिनों चर्चा में है. केटिया ने लोगों के साथ अपने काम और उसकी इनकम के बारे में डिस्कस किया. जब लोगों को पता चला कि लोगों के गंदे बाथरूम साफ़ कर केटिया लखपति (Millionaire Cleaner) बन गई है तो सभी हैरान रह गए.

अधिक पढ़ें ...

    हममें से ज्यादातर लोग नौकरानियों को गरीब और असहाय समझते हैं. लोगों को लगता है कि जो पढ़-लिख नहीं पाए, वो मज़बूरी में दूसरों के घरों में काम करते हैं. दूसरों के घरों में झाड़ू-पोंछा कर, बाथरूम और गंदे बर्तन धोकर किसी तरह अपना गुजारा करते हैं. अगर आपको भी ऐसा लगता है तो शायद अमेरिका (America) के केटिया (Ketia) की स्टोरी जानने के बाद आपकी ग़लतफ़हमी दूर हो जाएगी. केटिया ने लोगों के साथ अपने क्लीनिंग बिजनेस को डिस्कस कर जब उसकी इनकम बताई, तो सभी का मुंह खुला रह गया.

    केटिया ने ऑनलाइन लोगों के साथ अपनी इनकम डिस्क्लोज की. उसने बताया कि लोग उसका मजाक उड़ाते हैं. वो दूसरों के घरों के बाथरूम और टॉयलेट साफ़ करती है. जब लोगों को इसका पता चलता है तो वो केटिया को इग्नोर करते हैं और उसे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं. लेकिन केटिया को इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. उसने बताया कि वो अपनी जॉब से काफी प्यार करती है. उसे सफाई करना पसंद था. इसलिए उसने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया. केटिया ने दावा किया है कि सिर्फ तीन दिन में वो इस काम के जरिये 720 यूरो यानी लगभग 80 हजार रुपए कमा लेती है.

    woman turns millionaire by cleaning dirty toilets

    लखपति नौकरानी ने सबका ध्यान खींच लिया

    केटिया ने अपना क्लीनिंग बिजनेस स्टार्ट किया. इसके अंदर उसे टैक्स तो देना पड़ता है लेकिन उसकी इनकम ज्यादा है. विदेशों में नौकरानियां कंपनी द्वारा हायर की जताई है. इससे सेफ्टी का भरोसा रहता है. लेकिन केटिया ने बताया कि दूसरी कंपनी द्वारा हायर होने पर ब्रोकर ही अच्छा ख़ासा पैसा खा जाता है. इसलिए उसने खुद का क्लीनिंग बिजनेस स्टार्ट करने की सोची. अब केटिया मात्र तीन दिन में अस्सी हजार तक कमा लेती है.

    woman turns millionaire by cleaning dirty toilets

    बाथरूम साफ करते हुए वीडियो बनाती है ये नौकरानी

    केटिया ने अपना एक टिकटोक अकाउंट भी बना रखा है. उसपर वो लोगों बाथरूम और टॉयलेट साफ़ करती नजर आती है. केटिया ने बताया कि वो ज्यादातर काम महंगे पॉश एरिया में करती है. वहां इनकम काफी ज्यादा है. केटिया का वीडियो देखने के बाद लोगों ने हैरानी जताई. कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा कि वो अपनी प्राइवेट जॉब छोड़ अब खुद का क्लीनिंग बिजनेस स्टार्ट करने की सोच रहे हैं. देखते ही देखते केटिया वायरल हो गई है.

    Tags: Cleaning, Job, Job business and earning, Khabre jara hatke, Shocking news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर