Home /News /ajab-gajab /

पैसे वसूलने के चक्कर में महिला ने ठूंस-ठूंसकर खाया, फिर सीधा पहुंची अस्पताल !

पैसे वसूलने के चक्कर में महिला ने ठूंस-ठूंसकर खाया, फिर सीधा पहुंची अस्पताल !

बुफे में अपने पूरे पैसे वसूलने के लिए सुशी (Woman Ate 32 Rolls of Sushi) के 32 रोल खा गई और फिर उसकी खौफनाक हालत हुई. (Credit- TikTok)

बुफे में अपने पूरे पैसे वसूलने के लिए सुशी (Woman Ate 32 Rolls of Sushi) के 32 रोल खा गई और फिर उसकी खौफनाक हालत हुई. (Credit- TikTok)

3700 रुपये रेस्टोरेंट में देने के बाद महिला जितना चाहे उतना खाना खा (Woman Ends up Hospital after Overeating) सकती थी. उसने जब खाना शुरू किया तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि वो अपने साथ ऐसा करेगी !

जब हम किसी रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं, तो ज्यादातर लोग अपने पैसे वसूल करना ही चाहते हैं. हालांकि उस वक्त उन्हें अपने पेट का भी ख्याल रहता है, लेकिन एक महिला ने तो हद कर दी. वो बुफे में अपने पूरे पैसे वसूलने के लिए सुशी (Woman Ate 32 Rolls of Sushi) के 32 रोल खा गई और फिर उसकी जो हालत हुई, वो बेहद खौफनाक थी.

24 साल की डेनियल शाप्रियो (Danielle Shapiro) अमेरिका (United States News) की रहने वाली हैं और वे कैलिफोर्निया (California News) के एक रेस्टोरेंट में गई थीं. यहां उन्हें एक बार पेमेंट के बाद सब कुछ खाने की आज़ादी दी गई थी. यहां महिला कुछ ज्यादा ही लालची हो गई और उसने पैसे वसूलने के लिए बेतहाशा खाना शुरू कर दिया. इसका नतीजा ये हुआ कि बुफे से उसे सीधा अस्पताल ले जाना पड़ गया.

सुशी के 32 रोल खा गई महिला
Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना 21 दिसंबर 2021 की है. कैलिफोर्निया के माउंटेन व्यू वाले रेस्टोरेंट Sushi 85 में पहुंची डेनियल को प्रति व्यक्ति $50 यानि भारतीय मुद्रा में करीब 3700 रुपये चुकाने थे. महिला ने ये पैसे देने के बाद शुरू किया इसे वसूल करने का सिलसिला. देखते ही देखते डेनियल सुशी के 32 रोल, 4 डंपलिंग, 2 कटोरे सोयाबीन, 2 जैलेपीनो पॉपर्स और एक कटोरा मिसो सूप पी गईं. पेशे से रियल एस्टेट एजेंट डेनियल ने इतना सब कुछ खा तो लिया, लेकिन उन्हें इसके बाद पेट में भयानक दर्द शुरू हो गया और अस्पताल में एडमिट होना पड़ा. डॉक्टर्स ने उन्हें गैस और एसिडिटी की दिक्कत बताई.

TikTok पर शेयर किया वीडियो
डेनियल ने टिकटॉक पर इस घटना से जुड़ा वीडियो शेयर किया है, जिसे 11.3 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड अमांडा के साथ वे सुशी खाने गई थीं क्योंकि उन दोनों को ये काफी पसंद है. उन दोनों ने 3700 रुपये चुकाकर पैसे वसूल करने के चक्कर में कुल 2 घंटे तक खाना खाया. फिर उन्होंने अपने हॉस्पिटल जाने का भी वीडियो लोगों से शेयर किया है. हालांकि इस घटना के बाद भी डेनियल का सुशी प्रेम कम नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि वे आगे भी अपना पसंदीदा खाना खाती रहेंगी, सिर्फ उसकी मात्रा कम रखेंगी.

Tags: OMG News, Viral news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर