Home /News /ajab-gajab /

woman who wants worlds biggest earlobes shares how she tricked parents for first tattoo sankri

सबसे बड़े कान के छेद वाली महिला बनने की है चाहत, अब बताया कैसे बनाया मां-बाप को उल्लू

पहले टैटू की कहानी की दुनिया से शेयर (इमेज- इंस्टाग्राम/vileusagi)

पहले टैटू की कहानी की दुनिया से शेयर (इमेज- इंस्टाग्राम/vileusagi)

टैटू को लेकर पागल (Tattoo Fanatic) हो चुकी एक महिला का सपना है कि वो दुनिया की सबसे बड़ी कान वाली औरत (Woman With Biggest Earlobes) बने. इस रिकॉर्ड को बनाने के लिए वो सोलह साल की उम्र से ही काम पर लग गई थी.

दुनिया में कई तरह के सनकी लोग मौजूद हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की खूब चर्चा होती है जो टैटू को लेकर पागलपन (Tattoo Fanatic) की हद तक चले जाते हैं. कोई अपनी आंख की पुतलियां टैटू करवा लेते हैं तो कुछ अपनी बॉडी का एक भी इंच बिना इंक के नहीं छोड़ते. इसके अलावा कुछ लोग तो अजीबोगरीब बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) करवाने के लिए भी जाने जाते हैं. आज हम जिस महिला की बात कर रहे हैं, वो दुनिया की सबसे बड़ी कान के छेद वाली महिला (Woman With Biggest Earlobes) बनना चाहती है.

इस अजीबोगरीब रिकॉर्ड को बनाने की चाहत रखने वाली ये महिला टैटू की भी शौक़ीन है. लेकिन इसके पेरेंट्स काफी स्ट्रिक्ट थे. वो उसे ऐसा नहीं करने देते. अब इस महिला ने सालों बाद लोगों के साथ शेयर किया कि आखिर कैसे उसने अपने पेरेंट्स को सोलह साल की उम्र में पहला टैटू बनवाने देने के लिए मनाया था. जी हां, उसने दिमाग लगाया और मात्र सोलह की उम्र में अपने स्ट्रिक्ट पेरेंट्स को टैटू बनवाने के लिए मना लिया.

जल्द पूरा करना चाहती है मिशन
अमेरिका की रहने वाली बिआन्का फेर्रो एक मिशन पर है. ये मिशन है दुनिया की सबसे बड़ी ईयरलोब वाली महिला का तमगा पाना. अभी ये रिकॉर्ड जिसके नाम है, उसके कान के छेद 4 इंच के हैं. लेकिन बिआन्का के छेद की लंबाई अभी सिर्फ 3.3 इंच है. लेकिन बिआन्का को पूरी उम्मीद है कि जल्द ही वो रिकॉर्ड तोड़कर इसे अपने नाम कर लेगी. बिआन्का के बॉडी और चेहरे पर भी इंक से टैटू बना हुआ है. उसने हाल ही में यूट्यूब के एक चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी जर्नी की शुरुआत शेयर की.

woman with biggest earlobes

ऐसे बनवाया पहला टैटू
बिआन्का ने बताया कि उसके पेरेंट्स काफी स्ट्रिक्ट थे. वो कभी भी उसे टैटू बनवाने नहीं देते. ऐसे में उसने अपने माता-पिता को उल्लू बनाकर पहला टैटू बनवाया. उसने अपनी मां को इसके लिए कन्विंस किया. उसने अपनी मां से वादा किया कि वो ऐसी जगह टैटू बनवाएगी, जहां उसके पिता को कभी नजर नहीं आएगा. बिआन्का ने किया भी ऐसा ही और उसके पिता कभी उसका पहला टैटू नहीं देख पाए. लेकिन इसके बाद बिआन्का का इंट्रेस्ट टैटू में बढ़ता गया. उसने अब अपने पिता को उल्लू बनाया. उसने अपने पिता से पहला टैटू बनवाने के लिए उसे सपोर्ट करने की रिक्वेस्ट की. पिता भी इतना इम्पोर्टेंस मिलता देख मान गए. जबकि उन्हें पता नहीं था कि ये उनकी बेटी का दूसरा टैटू था. इस तरह से धीरे-धीरे बिआन्का ने अपनी बॉडी के कई पार्ट्स पर टैटू बनवा लिए. साथ ही अपने कण के छेद को बड़ा करवाने में भी जुट गई. जल्द ही वो रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी, उसे इसका यकीन है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

अगली ख़बर