होम /न्यूज /अजब गजब /

कुत्ते के साथ 8 रोमांटिक रिश्ते में लिप्त रही महिला, पकड़ाई तो हस्की को ही बता दिया 'रेपिस्ट'

कुत्ते के साथ 8 रोमांटिक रिश्ते में लिप्त रही महिला, पकड़ाई तो हस्की को ही बता दिया 'रेपिस्ट'

कुत्ते के साथ आठ साल फिजिकल रिलेशन में रही महिला (इमेज- सांकेतिक)

कुत्ते के साथ आठ साल फिजिकल रिलेशन में रही महिला (इमेज- सांकेतिक)

बीते दिनों अमेरिकी पुलिस (American Police) ने एक महिला और उसके एक्स प्रेमी को एक कुत्ते का शोषण (Dog Abused For 8 Years) करने के जुर्म में अरेस्ट किया था. लेकिन अब सुनवाई के दौरान महिला ने खुद को बेगुनाह बताते हुए सारा दोष कुत्ते पर ही मढ़ दिया है.

अधिक पढ़ें ...

इंसान और जानवर के बीच का रिश्ता काफी क्लोज होता है. खासकर जब इंसान ने उस जानवर को बचपन से पाला है. कुत्ते अपने मालिक के प्रति काफी वफादार होते हैं. उन्हें अपने मालिक के अलावा और किसी पर यकीन नहीं होता. कुछ लोग तो अपने पेट्स को बच्चे की तरह पालते हैं. कुछ उनपर बेशुमार पैसे खर्च करते हैं और कुछ उनके लिए अलग से घर तक बनवा देते हैं. लेकिन कुछ लोग जानवरों को पालने के लायक ही नहीं होते. वो अपने पेट्स को काफी ज्यादा प्रताड़ित करते हैं. ऐसी ही एक महिला को बीते दिनों अमेरिकी पुलिस ने अरेस्ट किया था.

क्रिस्टीना कलेलो और उसके एक्स प्रेमी जेफ्री को पुलिस ने एक हस्की का आठ साल तक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. कोर्ट में महिला से संबंध तोड़ लेने के आधार पर जेफ्री को चार लाख के निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया था. लेकिन क्रिस्टीना को बेल नहीं मिली. कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्रिस्टीना ने खुद की बेगुनाही के लिए जो बातें कही, वो सुनकर हर कोई हैरान है. कोर्ट में इस महिला ने खुद को बेगुनाह बताया और इसका सारा का सारा आरोप हस्की पर ही मढ़ दिया.

हस्की को ही बताया रेपिस्ट
कोर्ट में सुनवाई के दौरान क्रिस्टीना ने बताया कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है. उसका कुत्ता ही उसमें इंट्रेस्ट दिखा रहा था. वही उसकी बॉडी के प्रति क्युरिसयस था और उसी ने जबरदस्ती की थी. 36 साल की क्रिस्टीना को पुलिस ने 2 अगस्त को अरेस्ट किया था और इसके एक दिन बाद उसके एक्स प्रेमी को. पुलिस को महिला के घर से एक हार्डड्राइव मिला, जिसमें क्रिस्टीना और हस्की के कई वीडियोज मिले. इन्हीं के आधार पर दोनों को अरेस्ट किया गया.

एक्स बनाता था वीडियो
पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक़, क्रिस्टीना ने आठ साल पहले हस्की को खरीदा था. इसके बाद से वो उसे अपने साथ रख रही थी. इस दौरान हस्की और क्रिस्टीना के बीच कई बार फिजिकल रिलेशन बने. सबूत के तौर पर पेश किये गए वीडियोज में दिखाई दे रही महिला की बॉडी पर वैसा ही टैटू है, जैसा क्रिस्टीना की बॉडी पर है. ऐसे में ये तो पक्का है कि हस्की के साथ दिख रही महिला क्रिस्टीना ही है. फिलहाल पुलिस ने क्रिस्टीना को वापस जेल भेज दिया है और पूरे मामले की जाँच कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

अगली ख़बर