Home /News /ajab-gajab /

महिला के पेट में था बच्चा, फिर भी लोग मारते रहे ताने- 'झूठ बोलना बंद करो, तुम नहीं हो प्रेगनेंट'

महिला के पेट में था बच्चा, फिर भी लोग मारते रहे ताने- 'झूठ बोलना बंद करो, तुम नहीं हो प्रेगनेंट'

सोफिया कावोसिनि (Sofia Cavacini) ने TikTok पर बताया है कि उनके छोटे बेबी बंप को लेकर लोगों ने कैसे-कैसे ताने मारे. (Credit- TikTok)

सोफिया कावोसिनि (Sofia Cavacini) ने TikTok पर बताया है कि उनके छोटे बेबी बंप को लेकर लोगों ने कैसे-कैसे ताने मारे. (Credit- TikTok)

सोफिया कावोसिनि (Sofia Cavacini) नाम की TikTok User ने अपनी कहानी बताते हुए कहा है कि उनकी प्रेगनेंसी के दौरान लोग इंटरनेट पर कहते रहे कि वे प्रेगनेंट (Fake Pregnancy) ही नहीं हैं. हालांकि अब उनका एक बच्चा (world's smallest baby bump) है.

अधिक पढ़ें ...

    किसी भी महिला के लिए उनकी प्रेगनेंसी (Pregnancy) और बच्चे के जन्म तक का सफर बेहद खास होता है. इस दौरान का एक-एक पल वो भविष्य के ख्वाब देखते हुए गुजारती है. ऐसे में अगर दुनिया इस बात का यकीन ही न करने को तैयार हो कि महिला बच्चे को जन्म (Fake Pregnancy) देने जा रही है, तो उसे कैसा लगेगा? सोफिया कावोसिनि (Sofia Cavacini) नाम की महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ, जिसकी कहानी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है.

    20 साल की सोफिया (Sofia Cavacini) ने बताया कि अपनी बच्ची के जन्म से पहले उनकी 9 महीने की प्रेगनेंसी में लोगों के इस बात का यकीन ही नहीं हुआ कि वो बच्चा कैरी कर रही हैं. इसकी वजह थी उनका बेबी बंप बहुत छोटा (world’s smallest baby bump) था. सामान्य तौर पर प्रेगनेंसी में महिलाओं को बेबी बंप जितना होता है, सोफिया का बेबी बंप इसका आधा भी नहीं था. 9 महीने की उनकी प्रेगनेंसी देखकर भी लोगों को लगता था कि ज्यादा खाना खाने की वजह से उनका पेट फूल गया है.

    Baby Bump देख चौंक जाते थे लोग

    सोफिया (Sofia Cavacini) बताती हैं कि वे पहली बार बच्चे को जन्म देने जा रही थीं. हालांकि उनके बेबी बंप के ग्रोथ सामान्य महिलाओं के मुकाबले बहुत ही कम था. जब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप शो किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने लिखा कि वो झूठ बोल रही हैं क्योंकि उनका बेबी बंप बढ़ ही नहीं रहा है. एक दूसरे यूज़र ने लिखा कि वो प्रेगनेंसी के बारे में झूठ बोलना बंद कर दें. कुछ लोगों का कहना था कि उन्होंने सिर्फ ज्यादा खाना खा लिया है, वो प्रेगनेंट नहीं हैं. छोटे बेबी बंप को लेकर ट्रोलर्स के कमेंट से सोफिया दुखी भी हुईं, लेकिन उन्होंने अपनी सेहत पर इसका असर नहीं पड़ने दिया.

    ये भी पढ़ें- Weird Story: सिर्फ पैसे फूंकने के लिए बनवाया गया मूवी थियेटर, यहां कभी कोई फिल्म नहीं चली !

    प्यारी सी बेटी को दिया जन्म

    सोफिया ने पहली प्रेगनेंसी से मार्च 2020 में एक बेटी को जन्म दिया. उन्होंने इसके बाद अपने TikTok के ज़रिये वीडियो बनाकर टोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. वे अपनी बेटी के साथ खेलती हुई नज़र आईं और बताया कि वे झूठ नहीं बोल रही थीं. उनका बेबी बंप भले ही छोटा था, लेकिन सोफिया की बेटी एकदम स्वस्थ और प्यारी है. निश्चित तौर पर उन लोगों को भी अब उनकी प्रेगनेंसी का यकीन हो गया होगा, जिन्होंने आखिरी वक्त तक उनके पेट में बच्चा नहीं बल्कि गैस होने की बात कही थी. हालांकि उन्हें सपोर्ट करने वाले भी कम नहीं थे, जिन्होंने उनकी प्रेगनेंसी को क्यूट कहा था.

    Tags: Bizarre story, Pregnancy, TikTok

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर