Home /News /ajab-gajab /

womans finger turns purple day after engagement fire brigade comes for rescue sankri

खूबसूरत प्रेमिका को प्रेमी ने पहनाई 2 लाख की अंगूठी, अगले ही दिन अंगुली काटने की आ गई नौबत!

छोटे साइज की अंगूठी बनी प्रेमिका के लिए बड़ी मुसीबत (इमेज- SWNS)

छोटे साइज की अंगूठी बनी प्रेमिका के लिए बड़ी मुसीबत (इमेज- SWNS)

साउथ ईस्ट लंदन (South East London) के बेकिनहम की रहने वाली पेरिएसा (Periesa Oromé) के लिए दुनिया की सबसे बड़ी ख़ुशी जानलेवा बन गई. उसके लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड ने उसे प्रपोज कर अंगूठी पहनाई. लेकिन इस अंगूठी की वजह से उसकी अंगुली काटने (Dnagerous Engagement Ring) की नौबत आ गई.

अधिक पढ़ें ...

प्यार में इंसान एक-दूसरे की ख़ुशी के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है. लेकिन कई बार आप सामने वाले के लिए कुछ अच्छा करने के इरादे से कुछ करते हैं. लेकिन इसका अंजाम उलटा हो जाता है. ज़रा साउथ ईस्ट लंदन (South East London) के इस कपल को ही देख लीजिये. सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जब प्रेमी ने प्रेमिका को शादी के लिए प्रपोज किया, तो उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. लड़के ने अपनी लव ऑफ़ लाइफ की अंगुली में दो लाख की अंगूठी पहनाई. लेकिन दोनों को ही जानकारी नहीं थी कि ये अंगूठी अगले ही दिन जानलेवा बन जाएगी.

मामला पिछले साल का है. पेरिएसा ओरोमे को उसके प्रेमी विलिस ओरोमे ने दो लाख की अंगूठी पहनाते हुए प्रपोज किया था. पेरिएसा ने भी हां कर दी और दोनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था लेकिन ये ख़ुशी अगले ही दिन छू हो गई. दरअसल, अगले दिन जब पेरिएसा ने अंगूठी को उतारने की कोशिश की तो नाकमयाब हो गई. अंगूठी इतनी टाइट थी कि जल्द ही लड़की की अंगुली पर्पल रंग की होने लगी. रुक जाने के कारण हालत बिगड़ती चली गई. नतीजा उसे अंगूठी को कटवाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा.

साबुन-बर्फ भी फेल
शादी के लिए प्रपोज किये जाने से पेरिएसा काफी खुश थी. उस रात दोनों ने पार्टी की. लेकिन अगली सुबह पेरिएसा ने देखा कि उसकी अंगुली में कोई सेंसेशन फील नहीं हो रहा है. उसने अंगूठी उतारने की कोशिश की लेकिन नाकामयाब हो गई. 30 साल की वेडिंग एंड इवेंट डिजाइनर पेरिएसा ने यूट्यूब पर अंगूठी निकालने के कई तरीके देखे. साबुन से लेकर बर्फ के हैक अपनाए लेकिन नाकामयाब रही. धीरे-धीरे उसकी अंगुली में सूजन होने लगी और उसका रंग पर्पल हो गया. ये देख पेरिएसा काफी डर गई.

wedding ring goes wrong
कटवानी पड़ी अंगूठी
अपनी खराब होती हालत देख पेरिएसा ने फायर ब्रिगेड को कॉल किया. उन्होंने रिंग कटर की मदद से अंगूठी को काटकर निकाल दिया. इसके बाद पेरिएसा की अंगुली में ब्लड सर्कुलेशन होने लगा और उसकी स्थिति बेहतर हुई. किस्मत थी कि कपल के रिंग को बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के रिसाइज कर दिया गया और पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने शादी कर ली. अब जाकर इस कपल ने अपनी शादी से पहले हुए इस हादसे को लोगों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. घटना सेसबक लेते हुए आगे से अपने पार्टनर की अंगुली का माप लेकर ही शॉपिंग के लिए जाएं.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर