Home /News /ajab-gajab /

womans magical pregnancy goes unnoticed through this optical illusion video pratp

Video : महिला की 'चमत्कारी' प्रेगनेंसी, 9वें महीने में भी बेबी बंप ढूंढना हुआ मुश्किल

वीडियो के आखिर में जैसे ही महिला अपनी दांयी तरफ मुड़ती है, उसका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई देने लगेगा. (Credit- Instagram)

वीडियो के आखिर में जैसे ही महिला अपनी दांयी तरफ मुड़ती है, उसका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई देने लगेगा. (Credit- Instagram)

Magical Pregnancy Video: इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video On Internet) में महिला सफेद और काले रंग के शॉर्ट्स-टीशर्ट में दिखाई दे रहे है, लेकिन उसका बेबी बंप नज़र नहीं आ रहा है.

Pregnancy Illusion : प्रेगनेंसी किसी भी महिला की ज़िंदगी का सबसे अहम वक्त होता है. हर महिला चाहती है कि इस दौरान का पल-पल वो एंजॉय कर सके. एक महिला ने तो इस दौरान एक ऐसा ऑप्टिकल एल्यूज़न (Magical Pregnancy Video) पेश किया है कि लोगों का दिमाग ही घूम गया. उन्हें देखकर आपको महसूस ही नहीं होगा कि वो नौ महीने की प्रेगनेंट हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जहां आप अक्सर प्रेगनेंसी के आखिरी वक्त में आसानी से पता लगा सकते हैं कि महिला प्रेगनेंट है, वहीं इस वीडियो में आप महिला को देखकर तब तक उसकी प्रेगनेंसी के बारे में नहीं जान पाएंगे, जब तक वो खुद नहीं इस बात का खुलासा नहीं करती.

35 हफ्ते की प्रेगनेंट महिला का बेबी बंप कहां?
वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला दिखाई दे रही है, जिसका नाम जोरन आर्सिला है. वो पेशे से एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर है और इंस्टाग्राम पर एनफ्लुएंसर है. वीडियो में टाइट्स और टीशर्ट में दिखाई दे रही है. फिटेड टॉप और शॉर्ट्स में उसे देखकर कोई कह ही नहीं सकता है कि वो प्रेगनेंट भी है. हालांकि वीडियो के आखिर में जैसे ही महिला अपनी दांयी तरफ मुड़ती है, उसका बेबी बंप साफ तौर पर दिखाई देने लगेगा.

ये भी पढ़ें- ऐसा कैफे …जहां आज भी नहीं है WiFi, घुसते ही 27 साल पीछे चली जाएगी ज़िंदगी 

लोगों की नज़रें हुईं भ्रमित
वीडियो में कैप्शन लिखा हुआ है- सामने से इसे छिपाया जा सकता है. वीडियो पहले टिकटॉक पर शेयर किया गया था, लेकिन बाद में वायरल हो गया. जोरन आर्सिला ने खुद बताया कि वो 9 महीने की प्रेगनेंट हैं. लोगों ने उनके इस पोस्ट को खूब प्यार दिया है. बहुत से लोगों ने उनकी फिटनेस की तारीफ की तो कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये ज़बरदस्त ऑप्टिकल एल्यूज़न है. देखकर बिल्कुल पता नहीं चलता कि वो 9 महीने की प्रेगनेंट हैं.

Tags: Viral on Internet, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर