मां ने बनाया अपनी ही बेटी को प्रेग्नेंट, चुपके से रात को कमरे में घुसकर किया था ऐसा काम

महिुला की मां ने ही उसे प्रेगनेंट किया. (Photo Credit-TLC)

महिुला की मां ने ही उसे प्रेगनेंट किया. (Photo Credit-TLC)

लॉरेन (Lauren) और लॉरा लेग (Laura Leigh) के घर होने जा रहे बच्चे के पीछे का राज़ उनके पार्टनर को पता ही नहीं है. लॉरेन ने अपनी मर्जी के मुताबिक अपनी मां के हाथों प्रेगनेंट (Mother Made Daughter Pregnant) होकर बेहद खुश हैं.

  • Share this:

आमतौर पर एक बच्चे को जन्म देना किसी भी कपल का साझा सपना होता है. बच्चे से दोनों का भावनात्मक जुड़ाव होता है, लेकिन एक बेटी के इस पल की गवाह बनीं उसकी अपनी मां. मां-बेटी ने एक साथ मिलकर बंद कमरे में इस काम को अंजाम दिया और बेटी के पार्टनर को इसकी खबर भी नहीं हुई. इस अनोखे मामले को टीएलसी के मदर्ड (TLC's sMothered) प्रोग्राम में दिखाया गया है. बेटी का कहना है कि वो हमेशा से चाहती थी कि उसकी मां उसकी प्रेगनेंसी की गवाह बनें.

लेस्बियन कपल लॉरेन (Lauren) और लॉरा लेग (Laura Leigh) के परिवार में होने जा रहे बच्चे के जन्म की ये कहानी है. लॉरेन (Lauren) ने अपनी मां लीसा (Lisa) के हाथों प्रेगनेंट होने की खुशी दुनिया के सामने ज़ाहिर की है. हालांकि उनकी पार्टनर लॉरा इस फैसले से सहमत नहीं थीं, फिर भी लॉरेन ने अपने फ्रोजेन सीमन को स्पर्म बैंक (Sperm Bank) से लाकर अपनी मां के हाथों इंजेक्ट कराया और वे अपने इस फैसले से काफी खुश हैं.

लॉरेन की पार्टनर को नहीं अच्छी लगी ये बात

लॉरेन (Lauren) और लॉरा लेस्बियन (Laura Leigh) कपल हैं और वे एक बच्चा चाहते थे. हालांकि लॉरा बच्चे के जन्म के लिए अपनी सास की मदद नहीं चाहती थीं, लेकिन लॉरेन अपनी मां के हाथों ही प्रेगनेंट (Pregnant injecting semen) होना चाहती थीं. लॉरेन बताती हैं कि उनकी मां भी उनके इस फैसले को लेकर काफी खुश थीं. वे हमेशा ही इस बारे में बात करते रहते थे. वे इस बात को लेकर थोड़ा परेशान भी हैं कि वे इतना बड़ा राज अपने पार्टनर के सामने नहीं खोल सकतीं लेकिन उन्हें लगता है कि शायद उनकी मां के हाथों ऐसा होने से वे प्रेगनेंट हो जाएंगी.
ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका में महिला के नाम हुआ वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक साथ 10 बच्चों को दिया जन्म 

लॉरेन की मां भी इस बात को लेकर खासी उत्साहित हैं कि वे अपने नाती के जन्म में एक अलग तरह का अनुभव हासिल कर रही हैं. आमतौर पर मांओं को ये अनुभव हासिल नहीं होता लेकिन उन्हें ये मौका हासिल हुआ, इस बात को लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं. लीसा का कहना है कि इस तरह शायद ही कोई अपने पोते के जन्म में शरीक हुआ होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज