• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • बर्थडे में दोस्तों ने मुंह पर रगड़ दिया केक, आंखों से निकलते खून को देख दर्द से चीखने लगी लड़की

बर्थडे में दोस्तों ने मुंह पर रगड़ दिया केक, आंखों से निकलते खून को देख दर्द से चीखने लगी लड़की

केक को सपोर्ट देने के लिए डाली गई लड़की महिला के आंखों में धंस गई

केक को सपोर्ट देने के लिए डाली गई लड़की महिला के आंखों में धंस गई

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों कुछ खौफनाक तस्वीरें वायरल (Viral Photos) हो रही है. इसमें एक लड़की की आंखों में लकड़ी का टुकड़ा धंसा (Wooden Spike Sunk In Eyes) हुआ नजर आ रहा है. ये हादसा लड़की के साथ केक की वजह से हुआ. मामले को जानने के बाद लोग हैरान होने के साथ ही खौफ में भी हैं.

  • Share this:

    आज के समय में लोग मौज-मस्ती के लिए कुछ भी करते हैं. आपने कई वीडियोज देखे होंगे या खुद आपने भी अपने दोस्तों के जन्मदिन पर उनके मुंह पर केक (Cake On Face Attack) मलने की प्रथा की होगी. मस्ती में लोग पूरा का पूरा केक चेहरे पर मल देते हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ करते हैं तो शायद इस खबर को पढ़ने के बाद आप ऐसा करना बंद कर देंगे. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें एक लड़की के चेहरे पर केक मलने की वजह से उसकी आंखों की रोशनी जाते-जाते बची.

    wooden spikes in eyes hidden in cake

    फेसबुक पर अंटोनिओ लॉग्गिंगेर (Antonio Laugginger) नाम के शख्स ने इन तस्वीरों को शेयर किया है. इसमें तीन फोटोज शेयर की गई है. इसमें एक लड़की की आंखों में लकड़ी का टुकड़ा धंसा हुआ नजर आ रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में उसके आंखों पर पट्टी बंधी नजर आ रही है. इस घटना के बारे में तस्वीर के कैप्शन में जानकारी दी गई है. दरअसल, लड़की के दोस्तों ने उसके जन्मदिन पर उसके लिए लेयर केक आर्डर किया था. लेयर केक यानी एक के ऊपर एक रखा केक. केक काटने के बाद लड़की के दोस्तों ने उसके चेहरे को केक पर पटक दिया. जैसे ही लड़की का चेहरा केक से टकराया चीख उठी.

    wooden spikes in eyes hidden in cake

    चेहरा ऊपर करते ही उसके आंखों से खून की धारा बह निकली. उसके आंखों में लकड़ी का टुकड़ा धंसा हुआ था. दरअसल, कुछ बेकरी हाउस लेयर केक को सपोर्ट करने के लिए उसके अंदर लकड़ी के टुकड़े डाल देते हैं. इस केक में भी ऐसे ही लकड़ी डाले हुए थे. जैसे ही लड़की के दोस्तों ने उसका चेहरा केक में डाला, ये टुकड़ा सीधे उसके आंखों में गड़ गया. इसके बाद लड़की को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसके आंख में घुसे टुकड़े को डॉक्टर्स ने बाहर निकाला. डॉक्टर्स के मुताबिक, सिर्फ कुछ इंच से उसकी आंखों की पुतलियां डैमेज होने से बची है.

    wooden spikes in eyes hidden in cake

    इस पोस्ट को अभी तक साढ़े चार लाख से ज्यादा बार शेयर किया गया है. लोग हैरान हैं कि कैसे मजाक में ये लड़की अंधी होते-होते बची. पोस्ट पर अभी तक 20 हजार लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने इसे वार्निंग के तौर पर लिया. कई लोगों ने कमेंट किया कि ऐसे केक सस्ते बेकरी हाउस में बनाए जाते हैं जिनमें लकड़ी का यूज किया जाता है. अगर आप भी दोस्तों के साथ ऐसा मजाक करते हैं तो अब पहले अच्छे से सोच लें उसके बाद ही कुछ करें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज