Home /News /ajab-gajab /

मां ने गोद में बच्चे को पकड़ दिया बेजोड़ प्रेजेंटेशन, ताली बजाते रह गया बॉस

मां ने गोद में बच्चे को पकड़ दिया बेजोड़ प्रेजेंटेशन, ताली बजाते रह गया बॉस

ऑफिस में बच्चे के साथ पहुंची मां ने किया धांसू काम (इमेज- लिंक्डइन)

ऑफिस में बच्चे के साथ पहुंची मां ने किया धांसू काम (इमेज- लिंक्डइन)

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मां की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने सभी को उसकी तारीफ के लिए मजबूर कर दिया. ये महिला ऑफिस में अपने बच्चे को गोद में लिए प्रेजेंटेशन (Mother With Baby Giving Presentation) देती नजर आई.

एक महिला के कई रुप होते हैं. जहां वो घर के काम भी बखूबी कर लेती है,वहीं बाहर की जिम्मेदारी निभाने में भी उसे परेशानी नहीं होती. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही मल्टी टास्किंग मां (Multi Tasking Mother) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये महिला अपने ऑफिस में जरुरी प्रेजेंटेशन देती नजर आई. लेकिन इस दौरान उसकी गोद में उसका बच्चा भी था. अपने बच्चे को सँभालते हुए उसने जिस अंदाज में सबके सामने अपने प्रोजेक्ट के बारे में बताया, उसके बाद सिर्फ तालियों की गूंज सुनाई दी.

इंडोनेशिया (Indonesia) की रहने वाली नीता रामधीता (Nita Ramadhita) ने जब अपने बच्चे को गोद में पकड़ कर प्रेजेंटेशन दिया, तो सभी हैरान रह गए,. खुद नीता ने इसकी तस्वीरें लिंक्डइन पर शेयर की, जहां से ये वायरल हो गई. इन तस्वीरों के जरिये उसने दिखाया कि अगर ऑफिस के कर्मचारी सपोर्टिव हो तो मां बनने के बाद भी काम करने में कोई दिक्कत नहीं आती. दरअसल, इंडोनेशिया में कोविड की वजह से कई महिलाओं को घर पर सबकी देखभाल करने के लिए जॉब छोड़नी पड़ी. लेकिन इस महिला ने दिखाया कि उसके ओफ्फ्स वाले किस तरह से उसे सपोर्ट करते हैं.

working mother with baby

ऑफिस और बच्चे में से किसी एक का चुनाव ना करने के लिए बॉस को कहा थैंक्स

वायरल हो रही तस्वीरें 12 जनवरी की है. नीता बोबोबॉक्स नाम की एक कैप्सूल होटल कंपनी में काम करती है. उसने बताया कि कोविड के बाद जब ऑफिस खुला तब उसने अपने बच्चे के लिए बेबीसीटर की तलाश की लेकिन उसे कोई मिला नहीं. इस दौरान अचानक उसे बेहद जरुरी मीटिंग के लिए बुला लिया गया. अपने बच्चे को अकेले छोड़कर जाना मुमकिन नहीं था. इस कारण उसने अपने बॉस से बच्चे के साथ ऑफिस आने की परमिशन मांगी. बॉस की हां होने के बाद वो अपने बच्चे सहित ही ऑफिस आ गई.

working mother with baby

लोगों ने महिला की जमकर की तारीफ

प्रेजेंटेशन के दौरान बच्चा नीता को छोड़ने को तैयार नहीं था. इस वजह से नीता ने उसे गोद में उठाया और पुरे कॉन्फिडेंस से प्रेजेंटेशन दिया. बॉस के साथ ही सरे कर्मचारी नीता की तारीफ कर रहे हैं. वहीं नीता ने इन सबके लिए अपने साथियों के सपोर्ट का थैंक्स किया. नीता ने कहा कि मां या काम…अच्छा है कि मेरे पास इतने सपोर्टिव कर्मचारी हैं कि मुझे इनमें से कोई एक नहीं चुनना पड़ा. ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Motherhood, OMG News, Shocking news, Weird news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर