समुद्र किनारे नहा रहे थे लोग, अचानक आसमान से गिर गया प्लेन, देखें खौफनाक मंजर

समुद्र में नहाते लोगों के सिर पर से होते हुए विमान ने पानी में लैंड किया

समुद्र में नहाते लोगों के सिर पर से होते हुए विमान ने पानी में लैंड किया

फ्लोरिडा (Florida) से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है. इसमें समुद्र किनारे नहा रहे लोगों के सिर के ऊपर से हवाई जहाज नीचे गिर गया. जब प्लेन ने समुद्र में लैंडिंग की तब पानी में कई लोग नहा रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 7:13 AM IST
  • Share this:
दुर्घटनाओं के वीडियो आए दिन सामने आते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर फ्लोरिडा के बीच से एक वीडियो सामने आया जिसमें वर्ल्ड वॉर 2 (World War II) का एक प्लेन समुद्र में लैंड करता नजर आया. जब प्लेन ने समुद्र में लैंड किया, उस वक्त कई लोग पानी में नहा रहे थे. इस सिंगल इंजन वाली प्लेन ने अचानक पानी में लैंडिंग की थी.

एयर शो में हुआ हादसा

दुर्घटना के वक्त वहां एयर शो (Air Show) हो रहा था. Cocoa Beach Air Show के दौरान ही ये हादसा हो गया. इस हादसे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई. ये मंजर काफी खौफनाक है. आसमान में अचानक प्लेन का बैलेंस बिगड़ गया और उसे लैंड करवाना पड़ा. पहले वहां मौजूद लोगों को लगा था कि प्लेन हवा में उड़ जाएगा लेकिन देखते ही देखते प्लेन समुद्र में ही गिर गया.

नहीं पहुंचा किसी को नुकसान
इस हादसे के बाद तुरंत पायलट प्लेन से नीचे उतर गया. उस वक्त पानी में कई लोग मौजूद थे. हालांकि, किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. सभी वहां से भागने लगे. इस हादसे का वीडियो भी कैद हो गया जिसे सोशल मीडिया पर कई लोगों ने देखा. हालांकि, इस हादसे के बाद भी एयर शो जारी रखा गया.

काफी पुराना है ये प्लेन

जिस एयरक्राफ्ट का हादसा हुआ वो वर्ल्ड वार 2 के समय का है. ऐसे कई प्लेन हैं, वो पुराने हो चुके हैं. इन्हें एयर शो में जोड़ा गया था. इससे पहले 2019 में भी ऐसा ही एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज