होम /न्यूज /अजब गजब /

इंसान के बच्चे जितनी बड़ी है दुनिया की सबसे बड़ी बिल्ली, दो पैरों पर खड़ी होकर सबको कर देती है हैरान

इंसान के बच्चे जितनी बड़ी है दुनिया की सबसे बड़ी बिल्ली, दो पैरों पर खड़ी होकर सबको कर देती है हैरान

दो साल के बच्चे जितनी है बिल्ली की हाइट (इमेज- इंस्टाग्राम/ @yuliyamnn)

दो साल के बच्चे जितनी है बिल्ली की हाइट (इमेज- इंस्टाग्राम/ @yuliyamnn)

रुस (Russia) की रहने यूलिया मिनिना (Yulia Minina) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही अपनी पालतू बिल्ली की तस्वीर शेयर की, वो वायरल हो गया. यूलिया की बिल्ली को दुनिया की सबसे बड़ी बिल्ली का टाइटल मिला है.

पालतू जानवर अपनी क्यूटनेस की वजह से जाने जाते हैं. ये बेहद मासूम होते हैं. कई लोग तो अपने पेट एनिमल्स को बच्चे जो तरह पालते हैं. किसी का डॉग छोटा सा होता है तो किसी की बिल्ली बालों से भरी. कोई बेहद बड़ा होता है तो कोई बौना. लेकिन आज हम जिस बिल्ली की बात कर रहे हैं, उसे पालने से पहले शायद उसकी मालकिन ने भी नहीं सोचा था कि इसका अंजाम क्या निकलने वाला है? रुस की रहने वाली यूलिया ने अपनी पेट बिल्ली की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सनसनी मचा दी. ये बिल्ली यूलिया की दो साल की बेटी जितनी बड़ी है.

यूलिया की बिल्ली को दुनिया की सबसे बड़ी कैट के तौर पर जाना जाता है. जब ये दो पैरों पर खड़ी होती है तब यूलिया की दो साल की बेटी की हाइट जितनी हो जाती है. यूलिया ने जैसे ही उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, वो छा गई. इंटरनेट पर भी सारे लोग उसे देखकर हैरान ही रह गए. कई लोग उसे हाइट की वजह से कुत्ता समझ लेते हैं. लेकिन असल में तो वो बिल्ली ही है. बिल्ली का नाम यूलिया ने केफिर रखा है.

बेहद शांत है केफिर
अपनी पेट बिल्ली के बारे में बताते हुए यूलिया ने कहा कि लोग केफिर की हाइट की वजह से उससे डरते हैं. जबकि सच ये है कि वो बेहद शांत और शालीन बिल्ली है. आम बिल्ली से उसकी हाइट दोगुनी है. साथ ही वो लोगों के पास ही रहना पसंद करती है. जब वो यूलिया की बेटी के साथ खड़ी होती है, तो बिलकुल उसके बराबर लगती है. हाल ही में यूलिया ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर केफिर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो यूलिया की बेटी के साथ टेबल के सहारे खड़ी नजर आई. दोनों बिलकुल एक बराबर नजर आए.

biggest cat in world

लोगों को स्वीट लगी जोड़ी
यूलिया की बेटी और केफिर के बीच की केमेस्ट्री सभी को बेहद पसंद आई. यूलिया ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- स्वीट कपल. यूलिया के मुताबिक़, उसकी बेटी और केफिर के बीच का रिश्ता काफी स्ट्रांग है. दोनों एक-दूसरे से कभी बोर नहीं होती. अगर उसकी बेटी किचन में कोई काम करते रहती है, तो उतनी देर तक केफिर चुपचाप से उसे देखती है. केफिर को ज्यादातर यूलिया की बेटी ही खाना खिलाती है. लोग इतनी बड़ी बिल्ली को देखकर हैरान हैं और कई ने कमेंट में लिखा कि यूलिया की बेटी उससे डरती नहीं है, ये बड़ी बात है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

अगली ख़बर