दुनिया के सबसे घटिया किराएदार ने घर का किया कबाड़ा, बेडरूम में पॉटी कर फैलाई गंदगी, फिर भागा

घर से हमेशा बदबू की शिकायत आती थी लेकिन असलियत तो घर खाली करने के बाद खुली

घर से हमेशा बदबू की शिकायत आती थी लेकिन असलियत तो घर खाली करने के बाद खुली

इंग्लैंड (England) के ब्रिस्टल हाई स्ट्रीट (Bristol High Street) में रहने वाली एक महिला ने अपने घर के किराएदार द्वारा फ्लैट खाली करने पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों के आधार पर लोग इस किराएदार को दुनिया का सबसे घटिया किराएदार कह रहे हैं.

  • Share this:

दुनिया में लोग अपने फ्यूचर को सिक्योर करने के लिए प्रॉपर्टी बनाते हैं. घर खरीदकर या बनाकर लोग या तो उसमें खुद रहते हैं या फिर उसे रेंट पर लगा देते हैं. ऐसे में उनके पास पैसे भी आते रहते हैं जिससे उनकी कमाई होती रहती है. भारत में भी ज्यादातर लोग प्रॉपर्टी रेंट पर लगा देते हैं और महीने का किराया वसूलते हैं. हाल ही में इंग्लैंड (England) के ब्रिस्टल हाई स्ट्रीट (Bristol High Street) में रहने वाली एक महिला ने अपने रेंट पर लगे घर की तस्वीरें शेयर की, जिसे देखने के बाद आप अपने घर को किराए पर लगाने से पहले 100 बार सोचेंगे.

घर की मकान मालिकन की पहचान Lottie Watts के रूप में हुई. उसने सोशल मीडिया पर अपने रेंट पर लगे घर की तस्वीरें शेयर की. उसने दिखाया कि कैसे उसके किराएदार ने पूरा घर तोड़ दिया था. साथ ही घर की दीवारों पर धमकी भरे मैसेज लिखे थे. यहां तक कि घर के हर हिस्से में सड़ता हुआ खाना फेंका हुआ था. मिस वाट्स ने लिखा कि उसके घर को काफी नुकसान पहुंचाया गया है.

बेडरूम में करते थे पॉटी

किराएदार के घर से जाने के बाद मिस वाट्स जब फ्लैट में पहुंची तो अंदर की गंदगी देख हैरान रह गई. अंदर हर तरफ गंदगी फैली थी. इसने तुरंत पुलिस को कॉल किया. घर के हर कोने में धमकी भरे मैसेज लिखे थे. साथ ही किराएदार ने घर के बेडरूम में पॉटी कर दी थी. दीवार पर साफ़ लिखा था कि वो वापस आएगा. इस वजह से उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी.
कचरे से ढंका था फ्लोर

घर के इतनी गंदगी थी कि फ्लोर कचरे के बीच दिखाई नहीं दे रहा था. सीढ़ियों के पास थूका गया था और चारों तरफ से बदबू आ रही थी. किराएदार ने घर के कमरों के प्लास्टर उखाड़ दिए थे. मिस वाट्स ने इसकी तस्वीरें ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. उन्होंने लिखा कि जब इस किराएदार को घर चाहिए था तब ये बहुत ज्यादा बिचारा बनकर आया था. लेकिन इसके बाद से रंग दिखाने लगे थे. पड़ोसी अक्सर घर से बदबू की शिकायत करते थे. जब मिस वाट्स कम्प्लेन के बाद अपने फ्लैट पर गई तो उन्हें अंदर नहीं आने दिया गया साथ ही उनसे झगड़ा किया जाने लगा. काफी मुश्किल से शख्स ने घर खाली किया. लेकिन जाते-जाते उसने घर की ऐसी दुर्गत कर दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज