बड़े-बड़े पहलवान भी नहीं लगा सकते ऐसे कुश्ती के दांव, दो चूहों के मुकाबले का वीडियो वायरल

(फोटो: Twitter/
AwanishSharan@AwanishSharan)
(फोटो: Twitter/ AwanishSharan@AwanishSharan)

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (Awanish Sharan) ने शुक्रवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था. कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा यूजर देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 1:08 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आपने डिस्कवरी और नेशनल जियोग्राफिक जैसे चैनलों पर खतरनाक जानवरों को आपस में लड़ते हुए देखा होगा. कई बार सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जानवरों की लड़ाई के वीडियो शेयर किए जाते हैं, लेकिन इस बार एक वीडियो में कुछ खास है. यहां लड़ाई तो है, लेकिन कोई भी खतरनाक नहीं है. आपस में किसी का भी खून नहीं बहा. दो चूहों की रेसलिंग (Mice Wrestling) के वीडियो को जो भी देख रहा है, वह खुद को इसे शेयर करने से रोक नहीं पा रहा है.

आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शुक्रवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था. यह वीडियो किसी दुकान का है. वीडियो में नजर आ रहा है कि सामान रखने वाले स्टैंड पर चढ़कर दो चूहे आपस में कुश्ती कर रहे हैं. इतना ही नहीं किसी कंप्यूटर के जानकार ने पहले से ही मजेदार इस वीडियो में पीछे WWE की कॉमेंट्री डालकर इसे और दिलचस्प बना रहा है.






खास बात है कि कुछ ही घंटों में इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा यूजर देख चुके हैं. अधिकारी ने इस लड़ाई को अमेरिकी चुनाव (US Election ) के हालात से जोड़कर बताया है. उन्होंने लिखा 'नेक टू नेक' चल रहा है. इस वीडियो पर उनके अलावा कई और यूजर्स ने भी कमेंट किए हैं. किसी ने कहा यह ट्रंप बनाम बाइडन है, तो किसी ने कहा यहां रेफरी की कमी है. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो इसे पति-पत्नी के रिश्तों से भी जोड़ते हुए कहा 'करवा चौथ समाप्त हुआ आगे का कार्यक्रम शुरू.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज