Home /News /ajab-gajab /

24 घंटे खुली रहती हैं शख्स की आंखें, सोने के लिए रात में लगाना पड़ता है टेप !

24 घंटे खुली रहती हैं शख्स की आंखें, सोने के लिए रात में लगाना पड़ता है टेप !

अपनी उम्र से कम दिखने के लिए शख्स ने सर्जरी कराई, लेकिन तब से उनकी आंख बंद ही नहीं हुई. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

अपनी उम्र से कम दिखने के लिए शख्स ने सर्जरी कराई, लेकिन तब से उनकी आंख बंद ही नहीं हुई. (सांकेतिक तस्वीर/Pixabay)

Man with Open Eyes :79 साल के शख्स ने खुद को जवान बनाए रखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई. उसका नतीजा कुछ ऐसा हुआ कि वो अब अपनी आंखें बंद (Man Unable to Close Eyes) ही नहीं कर पाते.

इंसान की अच्छे दिखने की इच्छा कई बार इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि वो अपने शरीर के बारे में भी नहीं सोचता. एक ब्रिटिश बुजुर्ग ने भी खुद को अपनी उम्र से कम दिखाने के लिए कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट लिया. उनकी किस्मत उस वक्त खराब ही थी, जो उनकी सर्जरी खराब (Man Unable to Close Eyes) हो गई और अब वे चाहकर भी अपनी आंखें बंद (Man with Open Eyes) नहीं कर पाते. सोने के लिए भी उन्हें अपनी आंखों पर टेप लगाना पड़ता है.

इंग्लैंड के रहने वाले 79 साल के बुजुर्ग ने साल 2019 में अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी (Cosmetic Surgery Gone Wrong) कराई थी. उनके दो बच्चों की मां पेट ब्रॉडहर्स्ट (Pete Broadhurst) को ये कहकर छोड़ गई थीं कि वो दिखने में अच्छे नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने एक डेंटल प्रोसिज़र से अपने गालों को लिफ्ट कराया था. इसके अलावा वे अपने चेहरे की कुछ झुर्रियों को भी कम कराना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने अच्छे-खासे पैसे खर्च करके प्लास्टिक सर्जरी कराई.

बहुत सारी प्लास्टिक सर्जरी ने किया ये हाल !
पेट ब्रॉडहर्स्ट (Pete Broadhurst) ने खुद को जवान और अच्छा दिखाने के लिए तकरीबन 11 लाख रुपये खर्च करके बहुत सी सर्जरीज़ कराईं. नेक लिफ्ट, अंडर आई ब्लेफेरोप्लास्टी और राइनोप्लास्टी जैसी सर्जरीज़ के बाद 9 घंटे वे अस्पताल में रहे और फिर घर चले गए. हालांकि उन्हें तुरंत ही महसूस हुआ कि कुछ गलत हुआ है. सर्जरी के एक दिन बाद ही उनका चेहरा सूजा हुआ लग रहा था और वे अपनी आंखें भी बंद नहीं कर पा रहे थे. रात में सोना भी उनके लिए मुश्किल था. उन्होंने जब डॉक्टर को इसके बारे में बताया तो उन्होंने उनसे कहा कि कुछ दिन बाद ये ठीक हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- Tinder पर लड़की ढूंढते-ढूंढते झल्लाया शख्स, लॉन्च कर दिया खुद का Social App !

पलकें बंद करना बन गया है सपना
दूसरे डॉक्टर्स को उन्होंने जब अपनी प्रॉब्लम बताई तो उन्होंने करेक्टिव सर्जरी की बात कही. पेटे ने उसी हॉस्पिटल में 4 घंटे लगाकर अपनी करेक्टिव सर्जरी कराई, ताकि उनकी आंखें बंद हो सकें. हालांकि उस घटना को 2 साल बीतने के बाद भी उनकी पलकें पूरी तरह बंद नहीं होतीं. इसकी वजह से उनको देखने में भी दिक्कत आने लगी है और वे सोते समय आखों पर गर्म तौलिया रखते हैं. उनके चेहरे पर कोई एक्सप्रेशन नहीं आते. उन्होंने अपनी प्रॉब्लम को कम करने के लिए टर्की में भी ट्रीटमेंट शुरू किया है, जिससे उन्हें थोड़ी राहत महसूस हुई है, लेकिन उनकी आंखें अब भी पूरी बंद नहीं होतीं.

Tags: OMG News, Shocking news, Viral news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर