अपना शहर चुनें

States

तस्वीर में छिपा हुआ है एक खतरनाक सांप, ढूंढकर दिखाइए वो भी सिर्फ 15 सेकेंड में...

फोटो साभारः ट्विटर
फोटो साभारः ट्विटर

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर (Twitter) पर घने जंगल के बीच पत्तों के ढेर की एक तस्वीर वायरल (Photo Viral) हो रही है. जिस यूजर ने इस तस्वीर को शेयर किया है, उसने साफ-साफ शब्दों में कहा है कि आपको दिमाग के सारे घोड़े दौड़ाकर ही जवाब देना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 12, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर 'ऑब्जेक्ट खोजो' और 'जानवर ढूंढो' जैसे कई चैलेंज वायरल (Challenge Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक और चैलेंज इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर (Twitter) पर घने जंगल के बीच पत्तों के ढेर की एक तस्वीर वायरल (Photo Viral) हो रही है. जिस यूजर ने इस तस्वीर को शेयर किया है, उसने साफ-साफ शब्दों में कहा है कि आपको दिमाग के सारे घोड़े दौड़ाकर ही जवाब देना है.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिरकार ऐसा क्या है तस्वीर में, जिसके लिए पूरी तरह से दिमाग लगाना पड़ेगा. तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं आखिरकार क्या है इस तस्वीर का राज़. इस तस्वीर में एक खतरनाक सांप (Snake) छिपा हुआ है, जिसे खोजना है. लेकिन एक बात गौर कर लीजिए पत्तों के बीच सांप खोजने के लिए आपको सिर्फ 15 सेकेंड का वक्त ( You Have 15 Seconds To Find The Snake) मिलेगा. तो चलिए शुरू हो जाइए.
इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्हें सांप मिला तो आखिरकार कहां मिला.एक ट्विटर यूजर ने तो इस क्विज को काफी शानदार बताया है, लेकिन वो खुद सांप को खोज नहीं पाए हैं.ट्विटर यूजर जॉन का कहना है, ये चीजें हमेशा बीच में होती हैं क्योंकि किसी ने जानबूझकर सांप की तस्वीर ली है. ये जनाब तो इसे तेज दिमाग का खेल बता रहे हैं. अन्ना ने तो तस्वीर को देखने के बाद ही हार मान ली.आपके 15 सेकेंड शुरू हुए और खत्म भी हो गए. बताइए मिला क्या आपको तस्वीर में छिपा हुआ सांप. कोई बात नहीं अगर आप सांप को नहीं खोज पाए तो हम आपको बता देते हैं, सांप यहां पर छिपा हुआ है.
तो अब बताइए किसका जवाब सही था, उसने कितनी देर में सांप को खोजकर निकाला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज