Home /News /ajab-gajab /

you will be stunned to see the enthusiasm and zeal of a 60 year old youth won the race by beating the half year olds too shitri

60 साल के जवान का जोश और जलवा देख दंग रह जाएंगे आप, आधी उम्र वालों को भी पछाड़कर जीत गए रेस

सौ.यूट्यूब- 60 साल के ताऊ ने जीती रेस तो तालियों से गूंज उठा मैदान, सोशल मीडिया पर भी जमकर मिली तारीफ

सौ.यूट्यूब- 60 साल के ताऊ ने जीती रेस तो तालियों से गूंज उठा मैदान, सोशल मीडिया पर भी जमकर मिली तारीफ

यूट्यूब पर रेस की प्रतियोगिता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 60 साल के बुज़ुर्ग को पूरे जोश और जज़्बे के साथ रेस करते और जीतते दिखाया गया. इस उम्र में उनकी हिम्मत और फूर्ति देख लोग दंग रह गए. यूट्यूब पर वीडियो को 8 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले.

अधिक पढ़ें ...

इंटरनेट की दुनिया में इतना कुछ मौजूद है कि कौन क्या देखे क्या नहीं समझना मुश्किल है. लेकिन वीडियो और तस्वीरों के समंदर में भी अगर कोई लाखों लोगों का दिल जीत ले तो ये बड़ी कामयाबी से कम नहीं होगा. वो भी तब जब न कोई ग्लैमर, न सेलेब्रिटी फिर भी लोग तारीफ करते नहीं थक रहे. ये जलवा है एक फुर्तीले जोशीले बुज़ुर्ग का.

यूट्यूब के Balaji ground Unchagaon चैनल पर रेस की प्रतियोगिता का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 60 साल के बुज़ुर्ग को पूरे जोश और जज़्बे के साथ रेस करते और जीतते दिखाया गया. इस उम्र में उनकी हिम्मत और फूर्ति देख लोग दंग रह गए. यूट्यूब पर वीडियो को करीब 86 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिले. रनिंग मोटिवेशन नाम से वायरल इस वीडियो की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

60 की उम्र में पूरे जोश के साथ रेस करते दिखे दादा जी
‘Age is just number’ यानि उम्र नंबर से ज्यादा कुछ भी नहीं. ये बातें ऐसे लोगों पर एकदम सटीक बैठती हैं जो अपनी उम्र को जोश और जज्बे के आड़े नहीं आने देते. बल्कि आगे बढ़कर अपना कौशल और मेहनत दिखाना चाहते हैं, ताकि बाकी लोग भी इससे प्रेरणा ले सके. ऐसे ही हैं वो ताऊ जी जिनका रेसिंग करता वीडियो यूट्यूब पर इन दिनों छाया हुआ है. 60 साल के बुज़ुर्ग उस रेस में सबसे आगे दौड़ते नज़र आ रहे हैं जहां हर उम्र के लोगों की भागीदारी थी. यही वजह है कि ताऊ की तारीफों के पुल बांध दिए लोगों ने. आखिर हो भी क्यों न, जिस उम्र में रिटायरमेंट और सबकुछ छोड़कर केवल आराम से पड़े रहने चाहते हैं लोग उस उम्र में अपने जोश, जज्बे और स्फूर्ति का प्रदर्शन कर दादा जी तो छा गए. सबसे बड़ी बात ये रही की इस दौरान उनके चेहरे पर कोई थकान या शिकन नज़र नहीं आ रही थी. वो पूरी तरह कंफर्ट ज़ोन में नज़र आ रहे थे.

सोशल मीडिया यूज़र्स ने भी ताऊ को दिया सम्मान
सोशल साइट्स पर वीडियो आने के बाद ज़बरदस्त वायरल हो गए दादा जी. जिनका जलवा लोगों को अपना दिवाना बना गया. एसे मोटिवेशनल वीडियोज़ हर किसी में एनर्जी भरने का काम करते हैं. जिस तरह वीडियो में तालियों की गड़गड़ाहट से मैदान गूंज रहा था ठीक उसी तरह सेशल मीडिया यूज़र्स भी उनके जज्बे और जीत को अपने-अपने तरीके से उत्साहवर्धन और सम्मान दे रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Viral Video on Social Media

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर