Home /News /ajab-gajab /

मूंगफली का हलवा खाते ही महिला को आया हार्ट अटैक, अस्पताल के रास्ते में हुई मौत!

मूंगफली का हलवा खाते ही महिला को आया हार्ट अटैक, अस्पताल के रास्ते में हुई मौत!

मूंगफली से एलेर्जी के कारण हो गई मौत (इमेज- इंटरनेट)

मूंगफली से एलेर्जी के कारण हो गई मौत (इमेज- इंटरनेट)

सोशल मीडिया (Social Media) एक महिला की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. इस महिला की मौत घर पर बनाए मूंगफली के हलवे (Death From Dessert) के कारण हो गई.

    मौत तो निश्चित है. ये एक ना एक दिन आनी ही है. लेकिन कब और कैसे ये कोई नहीं जनता. कई बार तो लोग अच्छी हालत में सोने जाते हैं और नींद में ही उनकी मौत हो जाती है. लेकिन हाल ही में न्यूकैसल (New Castle) में रहने वाली 31 साल की हन्ना सकीगला (Hanna Scigala) की मौत ने तो सभी को हैरान कर दिया. हन्ना ने अपने बच्चों के साथ आराम से रात का खाना खाया. लेकिन इसके बाद जैसे ही वो मीठे में बनाए मूंगफली के हलवे को खाने लगी, उसकी मौत हो गई.

    जानकारी के मुताबिक़, घटना 4 जनवरी का है. रात को करीब साढ़े 9 बजे हन्ना अपने बच्चों के साथ डिनर करने के बाद मूंगफली का हलवा खाने लगी. इसके बाद अचानक उसकी तबियत खराब होने लगी. हन्ना को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई गई. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. डॉक्टर्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उसे रास्ते में हार्ट अटैक आया और उसी वजह से उसकी मौत हो गई.

    अस्पताल में उसके ब्रेन ने कोई एक्टिविटी नहीं दिखाई. इसके बाद उसकी फैमिली ने हन्ना को गुडबाय करने का फैसला किया और इसका लाइफ सपोर्ट सिस्टम बंद कर देने का फैसला किया. हन्ना की बहन स्टेफनी ने डेली मेल ऑस्ट्रेलिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि हन्ना इस दुनिया में नहीं रही.

    woman dies of eating dessert

    मां की मौत से अनाथ हो गए बच्चे

    दरअसल, हन्ना को नट से एलेर्जी थी. उसके पेरेंट्स हर चीज के इंग्रीडिएंट चेक करते थे. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आखिर हन्ना ने मूंगफली का हलवा बनाया क्यों? और अगर बनाया तो उसने खा कैसे लिया? हन्ना के बच्चे अब अपने नाना-नानी के साथ रहते हैं. लेकिन वो अपनी मम्मी को काफी मिस करते हैं.

    Tags: Ajab Gajab, Food, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर