दादा-पोती की जोड़ी नहीं, ये हैं होने वाले मियां-बीवी, सरेआम KISS करता देख मुंह ताकने लगते हैं लोग

उम्र में 48 साल के अंतर के बाद भी कैल्सी (Kelsey) और गाई (Guy) खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं

उम्र में 48 साल के अंतर के बाद भी कैल्सी (Kelsey) और गाई (Guy) खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं

इंस्टाग्राम पर San Diego की रहने वाली Kelsey Hopeful ने जबसे अपने प्रेमी के साथ तस्वीरें शेयर की है, चर्चा में आ गई हैं. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि 28 साल की कैल्सी खुद से 48 साल बड़े शख्स को डेट कर रही हैं. इनकी जोड़ी को देख ज्यादातर लोग इन्हें दादा-पोती समझ बैठते हैं.

  • Share this:
प्यार की कोई उम्र-सीमा नहीं होती. प्यार तो कभी भी किसी से भी हो जाता है. इसी का बेहतरीन उदाहरण हैं सैन डिएगो में रहने वाली कैल्सी. कैल्सी की मुलाक़ात दो साल पहले एक योग क्लास के दौरान खुद से 48 साल बड़े गाई बोंगिओवन्नी (Guy BonGiovanni) से हुई थी. वहां दोनों में पहले दोस्ती हुई. धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. आज दोनों लिव-इन (Live-In) में रह रहे हैं. हालांकि, अपनी उम्र के बीच के फासले के बारे में कैल्सी को भी पता है. जब भी वो इस फासले के बारे में सोचती हैं, रो पड़ती हैं. कैल्सी को पता है कि उम्र के इस अंतर का मतलब है कि आने वाले कुछ ही साल में गाई की मौत हो जाएगी.

नहीं था लव एट फर्स्ट साइट

कैल्सी की मुलाक़ात अपने प्यार से अलास्का में एक योगा क्लास के दौरान हुई थी. उस समय गाई ने अपनी पत्नी को खोया था और अपना मन लगाने के लिए इस क्लास को ज्वाइन किया था. वहीं दोनों पहली बार मिले. शुरुआत में उनकी दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदलती गई. दो साल तक दोस्तों की तरह रहने के बाद दोनों के बीच प्यार के बीज फूटे.

लॉकडाउन में हुआ प्यार
2020 में लॉकडाउन से ठीक पहले दोनों ने प्यार का इजहार किया. सोशल मीडिया पर कैल्सी ने दोनों की तस्वीरें अपलोड की, जिसके बाद उन्हें कई लोगों से ताने भी सुनने पड़े. हालांकि, कैल्सी का कहना है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं. दोनों के परिवार वालों ने शुरुआत में इस रिश्ते का विरोध किया था लेकिन दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग देख अब वो भी इन्हें सपोर्ट करते हैं.

समझ बैठते हैं दादा-पोती

कैल्सी और गाई को साथ देखकर लोगों को कन्फ्यूजन हो जाता है. कुछ लोग इन्हें दादा-पोती समझ बैठते हैं तो कुछ कैल्सी को गाई की केयरटेकर समझते हैं. उम्र के बीच 48 का अंतर इस जोड़ी का मजाक बना देता है. लेकिन अब दोनों को ही इसकी आदत हो चुकी है. दोनों अपने प्यार के आगे अब किसी भी चीज का ध्यान नहीं रखते. बस कैल्सी को गाई की मौत के बारे में सोचकर ही दुःख होता है कि इस उम्र के कारण वो उसका साथ जल्दी छोड़ जाएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज