4 'प्रेमिकाओं' संग एक ही Bedroom में रहता है शख्स, सुकून भरी Life जीते लड़के ने कहा- ना लड़ती हैं ना झगड़ती हैं

Tennessee में रहने वाला Youtuber जय अपनी 4 प्लास्टिक की प्रेमिकाओं के साथ बेहद खुश है

Tennessee में रहने वाला Youtuber जय अपनी 4 प्लास्टिक की प्रेमिकाओं के साथ बेहद खुश है

सोशल मीडिया पर यूट्यूबर (Youtuber) जय हेफनर (Jay Hefner) ने अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) शेयर कर सनसनी मचा दी. जय एक साथ 6 सेक्स डॉल्स (Sex Dolls) के साथ रहता है. उसने बताया कि उसकी लाइफ इन डॉल्स की वजह से बेहद सुकून-भरी है.

  • Share this:

दुनिया में ऐसे कई लोग एक ही पार्टनर (Partner) से परेशान हो जाते हैं. लड़ाइयों और धोखे से परेशान लोग एक समय के बाद रिलेशनशिप (Relationship) से दूर भागने लगते हैं. ऐसे ही धोखों से तंग आ गया था यूट्यूबर जय. इस वजह से उसने इंसानों से रिश्ता तोड़ प्लास्टिक के डॉल्स से प्यार करना शुरू कर दिया. Tennessee में रहने वाले जय के पास अभी 4 प्लास्टिक सेक्स डॉल्स हैं. लेकिन जय का टारगेट अभी 20 डॉल्स खरीदने का है.

प्लास्टिक पार्टनर को रखता है खुश

यूट्यूबर जय को इंसानों से नफरत है. वो लड़कियों की जगह प्लास्टिक की गुड़ियों के साथ रोमांस करना पसंद करता है. जय इन डॉल्स के साथ अपने रिलेशन का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर करता है. पिछले साल क्रिसमस के बाद जय ने चार सेक्स डॉल्स खरीदे थे. इसके बाद उसे लड़कियों से ज्यादा इन डॉल्स के साथ रोमांस करने में मजा आने लगा. DailyStar को दिए इंटरव्यू में उसने कहा कि इन डॉल्स की वजह से वो सुकून में है. ना तो ये लड़ती हैं ना किसी चीज की डिमांड करती हैं.

रखा है 20 पार्टनर का टारगेट
अभी जय के पास 4 सेक्स डॉल्स हैं. लेकिन उसे अलग-अलग तरह की लड़कियां पसंद हैं. ऐसे में वो अभी 16 और डॉल्स खरीदेगा. इसमें अलग-अलग रंग और हाइट की डॉल्स होंगी. अभी जय सभी 4 डॉल्स के साथ एक बेडरूम में सोते हैं. उनका कहना है कि इंसान से ज्यादा सुकून इन डॉल्स के साथ है. उनकी वजह से काफी स्ट्रेस फ्री जिंदगी जी रहे हैं.

वीडियो बनाकर करता है शेयर

जय इन सेक्स डॉल्स के साथ अपनी लाइफ के वीडियो बना शेयर करता है. इसमें वो लोगों को इन डॉल्स के बारे में एजुकेट भी करता है. जानकारी मुताबिक़, मार्केट में एक सेक्स डॉल की कीमत 5 से 10 हजार डॉलर यानी साढ़े 3 लाख से 7 लाख रुपए के करीब है. जय अभी ऐसी 16 और डॉल्स में इन्वेस्ट करने वाले हैं. इन डॉल्स को खरीदने के लिए वो पैसे जमा कर रहे हैं, जिसे वो अपने यूट्यूब वीडियोज के जरिये कमाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज