Home /News /ajab-gajab /

एडल्ट साइट से यूट्यूबर ने महज 48 घंटे में कमाए 7 करोड़ 43 लाख, सिर्फ 1 तस्वीर के बदले मिले 1 करोड़

एडल्ट साइट से यूट्यूबर ने महज 48 घंटे में कमाए 7 करोड़ 43 लाख, सिर्फ 1 तस्वीर के बदले मिले 1 करोड़

Corinna Kopf का दावा है कि उसे एक पिक्चर के 1 करोड़ मिले. (Photo Credit-  @corinnakopf)

Corinna Kopf का दावा है कि उसे एक पिक्चर के 1 करोड़ मिले. (Photo Credit- @corinnakopf)

Corona के चलते जहां दुनिया भर में लोग Financial Crisis से गुजर रहे हैं, वहीं YouTuber Corinna Kopf ने दावा किया है कि उन्होंने एक ही तस्वीर से 1 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

    COVID-19 के प्रकोप के बाद तो पूरी दुनिया में ही बड़ी संख्या में लोगों की नौकरी छूट गई. बिजनेस में ज़बरदस्त लॉस हुआ. ऐसे में अगर कोई कहे कि वो सिर्फ अपनी तस्वीरों से करोड़ों की कमाई (Model making millions by posting her pictures) कर रहा है, तो चौंकना लाज़मी है. YouTuber Corinna Kopf ने दावा किया है कि एक एडल्ट साइट (OnlyFans) पर अपनी फोटो डालकर उन्होंने बतहाशा पैसे कमाए हैं.

    Corinna Kopf पेशे से मॉडल और इनफ्यूएंसर हैं. उन्होंने अपना OnlyFans profile पिछले ही महीने लॉन्च किया था. अब उनका कहना है कि उन्होंने इस पर अपने फोटो डालकर करोड़ों की कमाई की है. OnlyFans एक subscription based platform है. यहां अपने फैनबेस से आपको डायरेक्ट फेमेंट मिलता है.

    खुद ही बताई अपनी कमाई
    Corinna Kopf ने अपनी कमाई के बारे में खुद ही खुलासा किया है. उन्होंने YouTube पर अपने व्लॉग पर आकर बताया है कि उन्होंने 2 दिन पहले ही OnlyFans पर अपना प्रोफाइल बनाया है. उन्होंने कहा - 48 घंटे के अंदर आप कितना पैसा कमा सकते हैं? मैंने 48 घंटे में एक मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई की है. उन्होंने अपनी कमाई से एक ब्रैंड न्यू फेरारी भी ले ली है. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि महीने भर में कितना कमा लेती हैं तो उन्होंने ये बताने से इनकार कर दिया.

    ये भी पढ़ें- Suicide Mystery: हाथों में सिक्का लेकर 22वीं मंज़िल से कूद गई Porn Star, कॉइन पर लिखा था ये मैसेज 

    एक फोटो ने दिलाए एक करोड़
    Corinna Kopf अपनी महीने भर की कमाई नहीं बताना चाहतीं, लेकिन उन्होंने ये ज़रूर बताया कि उन्होंने अपने एक ही फोटो से 142,000 पाउंड यानि 1 करोड़ की रकम कमाई है. वे बताती हैं कि ये पिक्चर काफी खास थी. उनका ये भी कहना है कि ज़रूरी नहीं कि जो कंटेंट वो फैंस के लिए डालती हैं, वो हमेशा उन्हें पसंद ही आए. उन्होंने ये भी बताया कि कुछ फ्रॉड उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल कर लते हैं, जिससे उन्हें नुकसान भी हुआ है. जिन लोगों ने उन्हें पसंद किया है, उनके लिए उन्होंने ढेर सारा प्यार भी जताया.

    Tags: Bizarre news, United States (US), Weird news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर