• Home
  • »
  • News
  • »
  • ajab-gajab
  • »
  • YouTuber ने 100 दिनों तक पाला पिगलेट, फिर एक दिन खुद ही मारकर खा लिया, वीडियो भी किया अपलोड

YouTuber ने 100 दिनों तक पाला पिगलेट, फिर एक दिन खुद ही मारकर खा लिया, वीडियो भी किया अपलोड

Piglet पालने के ठीक 100 दिन बाद YouTuber ने पिगलेट (Eating Pig After 100 Days) को मारकर खाने की जानकारी दी. (Credit- YouTube)

Piglet पालने के ठीक 100 दिन बाद YouTuber ने पिगलेट (Eating Pig After 100 Days) को मारकर खाने की जानकारी दी. (Credit- YouTube)

जापान के यूट्यूबर (Japanese YouTuber) ने Eating Pig After 100 Days नाम से एक यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) खोला. उसने 100 दिनों तक एक पिगलेट (Piglet) को पाला और बड़ा होने पर उसे खुद ही मारकर खा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जापान (Japan) के एक यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर इतना घिनौना कंटेंट (Controversial Content) दिखाया गया है, कि इस पर विवाद पैदा हो गया है. यहां के एक यूट्यूबर ने Eating Pig After 100 Days नाम से एक चैनल बनाया और इस पर एक छोटे से पिगलेट को 100 दिन तक पालने के वीडियो दिखाए. ठीक 100 दिन पूरे होने के बाद उसने अपने पेट पिगलेट (Eating Pig After 100 Days) को ही मारकर खा लिया.

    दुनिया भर के लाखों व्यूअर्स ने उसके ये वीडियो देखे और वो सन्न रह गए. लोगों ने यूट्यूबर (YouTuber) की इस करतूत को राक्षसी करार दिया. कुछ लोगों ने कहा कि उसके पास दिल नहीं है, तो कुछ लोगों ने कहा कि वो इंसान ही नहीं हो सकता है. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि ये एक तरह की डिटैचमेंट प्रैक्टिस है, जिसे जापान के स्कूलों में भी सिखाया जाता है.

    100 दिन तक पिगलेट को पालकर उसे मारना आसान नहीं
    करीब साढ़े तीन महीने तक किसी छोटे से जानवर को खिलाना-पिलाना, उसके साथ खेलना, नहलाना-धुलाना कराने के बाद उसे अचानक एक दिन मार देना आसान नहीं है. जिस शख्स ने ये चैनल खोला था, उसने अपनी शक्ल किसी दिन नहीं दिखाई, लेकिन वो 100 दिन तक एक खास बैकग्राउंड सॉन्ग के साथ पिगलेट के साथ हैप्पी वीडियोज़ शेयर करता रहा. ठीक 100 दिन पूरे होने के बाद के वीडियो में हैप्पी जिंगल की जगह एक सैड सॉन्ग ने ले ली और पिग की फोटो पर अगरबत्ती लगी हुई दिखी. उसके मालिक ने दावा किया कि उसने अपने पेट को पकाकर खा लिया. ये वीडियो देखकर सभी सन्न रह गए.

    ये भी पढ़ें- बाइसेप्स बनाने के चक्कर में शख्स ने इंजेक्ट कर ली 6 लीटर पेट्रोलियम जेली, अब हाथ काटने की आ गई नौबत

    जापान में पढ़ाया जाता है Class Of Life
    वीडियो हजारों लोगों ने देखा और इसे जानवरों के प्रति क्रूरता का नाम दिया. करीब 30 लाख 40 हजार लोगों ने दुनिया भर से इस वीडियो को देखकर विवादित कंटेंट की वजह जाननी चाहिए. बहुत से लोगों को तो पिगलेट के मरने का यकीन भी नहीं हुआ और उन्होंने उसे ज़िंदा बता दिया. हालांकि जानवरों को पालकर उनसे लगाव रखना और फिर उन्हें मारकर खाना या छोड़ देने का फैसला जापानी स्कूलों में सिलेबस का हिस्सा बनाया जाता है. बच्चों को मछलियों के ज़रिये ये प्रयोग सिखाया जाता है और इस सबक को नाम दिया जाता है- Class Of Life का.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज