Home /News /ajab-gajab /

2021 में बस जॉम्बी ही देखना था बाकी! कैमरे में भिखारी का मुंह खाता नजर आया आदमखोर

2021 में बस जॉम्बी ही देखना था बाकी! कैमरे में भिखारी का मुंह खाता नजर आया आदमखोर

सड़क किनारे सोए भिखारी पर अचानक जॉम्बी ने अटैक कर उसका पूरा चहेरा दांत से नोच लिया

सड़क किनारे सोए भिखारी पर अचानक जॉम्बी ने अटैक कर उसका पूरा चहेरा दांत से नोच लिया

2020 की शुरुआत में किसी ने सोचा भी नहीं था कि दुनिया को कोरोना (Corona) जैसी महामारी का सामना करना पड़ेगा. इस बीच अब 2012 का एक पुराना वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें कैमरे में जॉम्बी (Zombie) नजर आ रहा है. इसे देख कई लोगों ने कमेंट किया कि बस अब यही देखना बाकी रह गया था.

अधिक पढ़ें ...

    कोरोना जैसी कोई महामारी दुनिया में फैलेगी, इसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. लेकिन इस महामारी (Pandemic) ने दुनिया को घरों में सीमित कर दिया. इसके बाद लोगों को सिर्फ जॉम्बी (Zombie) देखना बाकी था और वो भी सामने आ गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर 2012 का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फ्लोरिडा (Florida) के मियामी (Miami) का बताया जा रहा है. इस वीडियो में देखा गया कि सड़क के किनारे सोए एक शख्स पर जॉम्बी ने अटैक कर उसका मुंह नोच कर खा लिया.

    अमेरिकी मीडिया हेडलाइंस (Headlines) के मुताबिक, मियामी में रहने वाले रोनल्ड पोप्पो (Ronald Poppo) के ऊपर 2012 में एक जॉम्बी ने अटैक किया था. जॉम्बी की पहचान 31 साल के रूडी यूजीने (Rudi Yugine) के तौर पर हुई थी. फ्लोरिडा पुलिस को इस जॉम्बी को गोली से उड़ाना पड़ा था. जब रूडी ने रोनल्ड पर अटैक किया था तब उसने कपड़े तक नहीं पहन रखे थे. बिना किसी वजह के उसने रोनल्ड पर अटैक किया और उसके मुंह, कान और नाक को नोच दिया.

    कैमरे में कैद हुआ था खौफनाक मंजर
    2012 के इस अटैक का वीडियो कैमरे में भी कैद हो गया था. साथ ही आसपास के कई लोग इसके चश्मदीद बने थे. लोगों का कहना है कि जॉम्बी अपने दांत से के बाद रोनल्ड का मुंह नोच रहा था. इस हमले के बाद रोनल्ड अंधे हो गए. करीब एक महीने तक रोनल्ड अस्पताल में एडमिट रहे थे. अटैक के बाद रूडी को मियामी जॉम्बी के नाम से बुलाया जाने लगा. घटना के एक साल बाद लोगों को इसका वीडियो देखने को मिला था.

    आज भी चल रहा है इलाज
    हमले के बाद रोनल्ड ने इसे किस्मत बताया. उसने कुछ दिनों तक किसी से मिलना-जुलना बंद कर दिया. ना ही वो किसी से बात करता था. नर्स को आज भी रोनल्ड के घाव की ड्रेसिंग करनी पड़ती है. डॉक्टर्स के मुताबिक, अभी तक उसकी कई सर्जरी की जा चुकी है. उनके डॉक्टर्स का कहना है कि अभी चेहरे का और भी रिकंस्ट्रक्शन होना बाकी है. लेकिन रोनल्ड अपने फेस से खुश है और उसका और सर्जरी करवाने का कोई इरादा नहीं है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर