‘उड़ता पंजाब’ के लिए अवॉर्ड नहीं मिला तो आलिया को होगा दुख

Still from udta punjab

Still from udta punjab

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोनम कपूर अभिनित फिल्म ‘नीरजा’ की प्रशंसा की है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ‘उड़ता पंजाब’ के लिए अगर उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला तो दुख होगा.

  • Agencies
  • Last Updated: November 8, 2016, 2:21 PM IST
  • Share this:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोनम कपूर अभिनित फिल्म ‘नीरजा’ की प्रशंसा की है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ‘उड़ता पंजाब’ के लिए अगर उन्हें अवॉर्ड नहीं मिला तो दुख होगा. इस फिल्म में आलिया द्वारा किए गए अभिनय को व्यापक सराहना मिली थी.

‘कॉफी विद करण’ के हाल के एपिसोड में होस्ट करण जौहर ने आलिया से पूछा था कि क्या वह मानती हैं कि ‘उड़ता पंजाब’ में उन्होंने सोनम कपूर की ‘नीरजा’ से बेहतर अभिनय किया था.

इस पर आलिया का कहना था, ‘‘ईमानदारी से कहूं तो सोनम ने ‘नीरजा’ में काफी अच्छा अभिनय किया था.’’ आलिया से आगे करन ने पूछा कि क्या उन्हें अवॉर्ड नहीं जीतने पर निराशा होगी? इस पर अभिनेत्री का कहना था, ‘‘मुझे दुख होगा.’’ अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया ने प्रवासी मजदूरनी का किरदार अदा किया था. यह फिल्म पंजाब में युवाओं के बीच फैले नशे की लत पर आधारित थी.



वहीं, सोनम कपूर ने ‘नीरजा’ में नीरजा भनोट का किरदार अदा किया था, जो पैन एम फ्लाइट की अटेंडेंट थी, जिसका अपहरण आतंकवादियों ने 1986 सितंबर में कर लिया था. नीरजा भनोट की जान सैकड़ों यात्रियों की जान बचाते हुए चली गई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज