अब TDP के इस सांसद ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी

कहा जा रहा है कि अपशब्द को लेकर श्रीनिवास ने विधान परिषद सदस्य बुद्ध वेंकन्ना पर निशाना साधा था.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 5:37 AM IST
अब TDP के इस सांसद ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी
केसिनेनी श्रीनिवास (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 5:37 AM IST
तेलुगु देसम पार्टी (टीडीपी) के एक और सांसद ने पार्टी छोड़ने की धमकी दी है. सांसद केसिनेनी श्रीनिवास ने पार्टी और लोकसभा सदस्यता छोड़ने की धमकी दी है. श्रीनिवास ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि चंद्रबाबू अगर आप नहीं चाहते कि मेरे जैसे लोग पार्टी में रहें तो मुझे स्पष्ट शब्दों में बता दें. मैं संसद की सदस्यता और पार्टी से इस्तीफा भी दे दूंगा. यदि आप चाहते हैं कि मैं पार्टी में बना रहूं तो अपनी भाषा और शब्दों पर नियंत्रण रखें.

श्रीनिवास और वेंकन्ना में हो रहा है ट्विटर वार
कहा जा रहा है कि अपशब्द को लेकर श्रीनिवास ने विधान परिषद सदस्य बुद्ध वेंकन्ना पर निशाना साधा था. श्रीनिवास और वेंकन्ना में रविवार से ही ट्विटर वार चल रहा है. श्रीनिवास के ट्वीट में अपने लिए अपशब्द के इस्तेमाल के बाद वेंकन्ना ने ट्वीट कर कहा कि मैं चंद्रबाबू के प्रति निष्ठावान हूं, जिन्होंने मुझे बीसी और एमएलसी बनने का मौका दिया. इसलिए आप मुझे चाहे जो नाम दें, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

टीडीपी के चार राज्यसभा सांसदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया था

बता दें कि पिछले महीने चंद्रबाबू नायडू को बीजेपी ने बड़ा झटका दिया था. तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के चार राज्यसभा सांसदों ने टीडीपी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था. राज्यसभा सांसद सीएम रमेश, टीजी वेंटकेश, जी मोहन राव और वाईएस चौधरी ने बीजेपी जॉइन कर ली थी. सांसद सीएम रमेश और वाईएस चौधरी भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं.

दरअसल, ईडी ने पिछले दिनों वाईएस चौधरी से जुड़ी कंपनी के हैदराबाद-दिल्ली समेत कई स्थानों पर छापेमारी की थी. इस छापेमारी के दौरान 315 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली गई थी. दरअसल, सीबीआई की तरफ से बेस्ट एंड क्रॉम्प्टन इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड (बीसीईपीएल) और उसके अधिकारियों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था. जिसमें कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने संपत्तियां जब्त की थीं.

ये भी पढ़ें- 
Loading...

बलरामपुर: प्राथमिक विद्यालय पर गिरा हाईटेंशन तार

ऐसे शुरू हुई काशी विश्वनाथ मंदिर में जलाभिषेक की परंप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Hyderabad से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 3:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...