लाइव टीवी

आज का राशिफल, 10 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए शानदार है दिन

News18Hindi
Updated: April 10, 2020, 6:13 AM IST
आज का राशिफल, 10 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए शानदार है दिन
कर्क, सिंह और कन्या राशि

आज का राशिफल, १० अप्रैल २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 10 April 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2020, 6:13 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 10 April 2020)


कोई आपका मूड ख़राब कर सकता है, लेकिन ऐसी चीज़ों को ख़ुद को क़ाबू न करने दें. व्यर्थ की चिंताएं और परेशानियां आपके शरीर पर नकारात्मक असर डाल सकती हैं और त्वचा से जु‌ड़ी समस्याएं पैदा कर सकती हैं. आप ख़ुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे- जो आपको आर्थिक फ़ायदा पहुंचाएंगे. कुछ लोगों के लिए नया रोमांस ताज़गी लाएगा और आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगा. आज के दिन आप अपना आपा खो सकते हैं. मुमकिन है कि आपके अतीत से जुड़ा कोई शख़्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा. दिन वाक़ई रोमानी है. बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं. काम टालने से कभी किसी का भला नहीं होता. पूरे हफ़्ते बहुत-सा काम इकट्ठा हो गया है, इसलिए अब बिना देरी शुरू हो जाएं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 10 April 2020)


काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं. ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करने और चालाकी-भरी आर्थिक योजनाओं से बचें. दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें. आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. अपने रिश्ते को कड़वाहट से बचाने के लिए कभी-कभी चुप रहना ही अच्छा है. आज का दिन आपके धैर्य की परीक्षा ले सकता है. किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 10 April 2020)


एक आध्यात्मिक व्यक्ति आशीर्वाद की वर्षा करेगा और मन की शांति लेकर आएगा. अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें. घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएं उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं. आज के दिन प्यार की कली चटककर फूल बन सकती है. आपके बॉस किसी भी बहाने में दिलचस्पी नहीं ज़ाहिर करेंगे- इसलिए निगाहों में बने रहने के लिए अपना काम अच्छी तरह से करें.  थोड़ी-सी कोशिश करें तो यह दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे विशेष दिनों में से एक हो सकता है. अपने  जीवनसाथी के साथ ऑनलाइन मूवी देखकर  आप अपने लैपटॉप व इंटरनेट का सही इस्तेमाल कर सकते हैं.



(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2020, 6:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading