आज का राशिफल, 10 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों संयम खोने से मामले बिगड़ सकते हैं, जानें भविष्य

आज का राशिफल, 10 जून (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों संयम खोने से मामले बिगड़ सकते हैं, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, १० जून २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 10 June 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 10 June 2020)


जिस तरह मिर्च खाने को लज़ीज़ बनाती है, उसी तरह थोड़ा-सा दुःख भी जीवन में ज़रूरी है और तभी सुख की असली क़ीमत पता लगती है. निवेश करने और अनुमान के आधार पर पैसे लगाने के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है. आप माता-पिता को ख़ुश करने में कठिनाई महसूस करेंगे. उन्हें समझने और उनके नज़रिए से चीज़ों को देखने की कोशिश करें, आपको सकारात्मक परिणाम मिलेगा. उन्हें आपकी परवाह, स्नेह और समय की आवश्यकता है. आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है. कामकाज के मामलों को सुलझाने के लिए अपनी होशियारी और प्रभाव का इस्तेमाल करें. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. संभव है कि परिवार के साथ किसी नज़दीकी रिश्तेदार से मिलने जाना हो और इसके लिए दिन ठीक भी है. हालांकि किसी पुरानी ख़राब घटना का ज़िक्र करने से बचें, नहीं तो वातावरण में तनाव पैदा हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 10 June 2020)


मानसिक शांति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें. अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे. पारिवारिक सदस्य या जीवन-साथी तनाव की वजह बन सकते हैं. आज ही लंबे वक़्त से चले आ रहे झगड़ों को सुलझा लें, क्योंकि हो सकता है कि कल बहुत देर हो जाए. कार्यक्षेत्र में परिस्थितियां आपके पक्ष में लगती हैं. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है.दिवास्वप्न देखना इतना भी बुरा नहीं है. बशर्ते इसके माध्यम से आप कुछ रचनात्मक विचार हासिल कर सकें. ऐसा आज आप कर सकते हैं, क्योंकि आपके पास समय का अभाव नहीं होगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 10 June 2020)


सड़क पार करते वक़्त सावधान रहें, ख़ास तौर पर लाल बत्ती पार करते समय. किसी और की लापरावाही का ख़ामियाज़ा आपको भुगताना पड़ सकता है. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताज़ा करने का दिन है. ज़ाहिर तौर पर रोमांस के लिए पर्याप्त मौक़े हैं, लेकिन ऐसा बहुत कम समय के लिए है. आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊंचा तय कर सकते हैं. अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों. अगर आप यात्रा कर रहें हैं तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें. रोज़मर्रा की ज़रूरतें पूरी न होने से आपके वैवाहिक जीवन में तनाव संभव है. खाना, साफ़-सफ़ाई या कोई और घरेलू चीज़ इसका कारण हो सकती है. अकेलापन कई बार काफ़ी दिक़्क़त भरा हो सकता है, ख़ास तौर से उन दिनों में जब कि आपके पास ज़्यादा कुछ करने के लिए न हो. इससे छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपने दोस्तों के साथ थोड़ा समय व्यतीत करें.



(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading