Horoscope Today, 10 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले जीवन से जुड़े मसलों पर सोच-समझकर लें फैसला

राशिफल

आज का राशिफल, १० मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 10 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 10 May 2021)


    आपका तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. जीवनासाथी आराम तथा ख़ुशी देंगे, नहीं तो बाक़ी दिन उबाऊ और नीरस गुज़रेगा. आज आप कुछ अलग क़िस्म के रोमांस का अनुभव कर सकते हैं. अगर आप काम में एकाग्रता बनाने की कोशिश नहीं करेंगे, तो अपने पद से हाथ धो सकते हैं. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है- दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 10 May 2021)


    जीवनसाथी आपका ख़याल रखेगा. एकतरफ़ा प्यार आपको निराश कर सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके सामने नई चुनौतियां आएंगी- ख़ास तौर पर अगर आप कूटनीतिक तरीक़े से चीज़ों को नहीं इस्तेमाल करेंगे तो. आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है; एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. आप आराम करने में क़ामयाब नहीं हो पाएंगे, इससे बाद में आपको फ़ायदा भी मिलेगा.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 10 May 2021)


    आपके हंसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उससे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. विवाद और मतभेद के चलते घर पर कुछ तनाव के पल झेलने पड़ सकते हैं. इकतरफ़ा प्यार आपके लिए काफ़ी ख़तरनाक साबित होगा. आपको बढ़िया परिणामों को पाने के लिए अपनी तरफ़ से बेहतरीन प्रयास करने की आवश्यकता है. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आज आपको अपने जीवनसाथी का दैवीय पक्ष देखने को मिल सकता है. आज आपके पास पर्याप्त वक़्त होने की संभावना है, लेकिन इन क़ीमती पलों को ख़्याली पुलाव पकाने में न गंवाएं. कुछ पुख़्ता करना आने वाले सप्ताह की बेहतरी में मददगार साबित होगा.
    (साभार-AstroSage.com)