आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए रोमांस के नजरिये से है अच्‍छा दिन

आज का राशिफल, 11 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए रोमांस के नजरिये से है अच्‍छा दिन
राशिफल

आज का राशिफल, ११ अगस्‍त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 11 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 11, 2020, 5:49 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 August 2020)


ऊर्जा और उत्साह का अतिरेक आपको घेर लेगा और आप सामने आने वाले सभी मौक़ों का भरपूर फ़ायदा उठाएंगे. आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद-विवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से न कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. एक ख़ुशनुमा और बढ़िया शाम के लिए आपका घर मेहमानों से भर सकता है. प्यार-मोहब्बत की नज़रिये से बेहतरीन दिन है. प्यार का मज़ा चखते रहें. दफ़्तर में हर कोई आपको चुनौती देने को आमादा है, हिम्मत रखें. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आपका जीवनसाथी आपसे कुछ दूरी बनाने की कोशिश कर सकता है. दिन के पहले भाग में ख़ुद को थोड़ा अलसाहट भरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अगर आप घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटाएं तो काफ़ी काम किया जा सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 August 2020)


आप ख़ुद को बीमार महसूस कर सकते हैं. मालूम होता है कि पिछले कुछ दिनों के बोझिल कामकाज ने आपको थका दिया है. रियल एस्टेट संबंधी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. सही समय पर आपकी सहायता किसी को बड़ी परेशानी से बचा सकती है. आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. नई चीज़ों को सीखने की आपकी ललक क़ाबिल-ए-तारीफ़ है. आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है, जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आपके जीवनसाथी की सुस्ती आपके कई कामों पर पानी फेर सकती है. अगर आज ज़्यादा कुछ करने को नहीं है तो कोई अच्छे पकवान बनाकर उसका लुत्फ़ उठाना आपको शाही एहसास दिला सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 August 2020)


आज का दिन उन दिनों की तरह नहीं है जब आप भाग्यशाली साबित होते हैं, इसलिए आज जो कुछ बोलें ज़रा सोच-समझ कर बोलें, क्योंकि ज़रा-सी बातचीत दिनभर खिंचकर बड़े विवाद का रूप ले सकती है और आपको तनाव के पल भी दे सकती है. आप उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके सामने आई हैं. अपने नज़रिये को दूसरों पर न थोपें. विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी ग़ौर से सुनें. आपकी थकी और उदास ज़िंदगी आपके जीवन-साथी को तनाव दे सकती है. अपनी नौकरी से चिपके रहिए और दूसरों से उम्मीद मत कीजिए कि वे आकर आपकी मदद करेंगे. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. जब आप किसी के साथ रहते हैं, तो थोड़े-बहुत झगड़े होते ही हैं. आपका अपने जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. आप बहुत कुछ करना चाहते हैं, फिर भी मुमकिन है कि आप आज चीज़ों को बाद के लिए टाल दें. दिन ख़त्म होने से पहले उठें और काम में लग जाएं, नहीं तो आपको महसूस होगा कि पूरा दिन बर्बाद हो गया है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज