Horoscope Today, 11 December 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सोच-विचार कर लें निर्णय

राशिफल

आज का राशिफल, ११ दिसंबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 11 december 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 December 2020)


    सेहत को देखभाल की ख़ास ज़रूरत है. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट से दूर न जाएं. घर में मरम्मत का काम या सामाजिक मेल-मिलाप आपको व्यस्त रखेगा. कामकाज में व्यस्तता के चलते रोमांस को दरकिनार होना पड़ेगा. कामकाज के दौरान आप पूरे दिन काफ़ी हतोत्साहित महसूस कर सकते हैं. जल्दबाज़ी में फ़ैसले न करें, ताकि ज़िन्दगी में आगे आपको पछताना न पड़े. अपने जीवनसाथी के साथ आपका भावनात्मक बंधन कुछ कमज़ोर होता हुआ मालूम होगा. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है. लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 December 2020)


    आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. आज आपको भूमि, रिअल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है. घर के माहौल की वजह से आप उदास हो सकते हैं. हर रोज़ प्रेम में पड़ने की अपनी आदत को बदलिए. योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफ़ा हो सकता है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. कहते हैं कि स्त्रियां शुक्र और पुरुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन आज के दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुल जाएंगे. यह दिन दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जाने का है. बस अपने ख़र्चों पर थोड़ी नज़र रखें.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 December 2020)


    हाल की घटनाओं से आपका मन बेचैन हो सकता है. शारीरिक और मानसिक लाभ के लिए ध्यान व योग फ़ायदेमंद साबित होंगे. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. बच्चे की पढ़ाई के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. इस समय जो समस्याएं आपको झेलनी पड़ रही हैं, वे क्षणिक हैं और समय के साथ वे ख़ुद-ब-ख़ुद ख़त्म हो जाएंगी. आपकी आंखें इतनी चमकीली हैं कि वे आपके प्रिय की अंधेरी रात को भी रोशन कर सकती हैं. आज का दिन बढ़िया प्रदर्शन और ख़ास कामों के लिए है. तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं. आपको अपने जीवनसाथी का सख़्त और रुखा पहलू देखने को मिल सकता है, जिसके चलते आप असहज महसूस करेंगे. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.  (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.