अपना शहर चुनें

States

Horoscope Today, 11 January 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा सच्चा प्यार

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, ११ जनवरी २०२१ .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 11 january 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 11, 2021, 5:54 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 January 2021)


नफ़रत की भावना महंगी पड़ सकती है. यह न केवल आपकी सहन-शक्ति घटाती है, बल्कि आपके विवेक को भी ज़ंग लगा देती है और रिश्तों में हमेशा के लिए दरार डाल देती है. अपने ख़र्चों पर क़ाबू रखें और आज हाथ खोलकर व्यय करने से बचें. घर में किसी भी तरह का बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की राय लें, नहीं तो वे आपसे नाख़ुश और नाराज़ हो सकते हैं. आज हो सकता है कि पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले. योजनाओं को अमली जामा पहनाने और नयी परियोजनाओं को शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. आप शादीशुदा ज़िन्दगी से जुड़े चुटकुले सोशल मीडिया पर पढ़कर खिलखिलाते हैं. लेकिन आज जब आपके वैवाहिक जीवन से जुड़ी कई प्यारी चीज़ें आपके सामने आएंगी, तो आप भावुक हुए बिना नहीं रह सकेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 January 2021)


असुविधा आपकी मानसिक शान्ति को ख़राब कर सकती है. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. ख़ुद को घरेलू कामकाज में लगाए रखें. साथ ही कुछ वक़्त अपने शौक़ के लिए भी ज़रूर निकालें, ताकि आपकी रफ़्तार बरक़रार रहे और शरीर व मन चुस्त रहे. आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है; आपको ज़रूरत है तो बस अपने आंख-कान खुले रखने की. दिन भर आप थोड़े सुस्त और अनमने रह सकते हैं, जिससे आपके काम की गुणवत्ता पर भी असर पड़ेगा. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊंची जगहों पर हों. वैवाहिक जीवन के दृष्टिकोण से देखें तो चीज़ें आपके पक्ष में जाती हुई नज़र आ रही हैं. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 January 2021)


धार्मिक भावनाओं के चलते आप किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दैवीय ज्ञान प्राप्त करेंगे. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. जब निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो स्वतन्त्र बनें और अपने फ़ैसले ख़ुद लें. रोमांटिक मनोभावों में अचानक आया बदलाव आपको काफ़ी खिन्न कर सकता है. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी. अपनी ख़ासियत और भविष्य की योजनाओं पर फिर से सोचने का समय. आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा. सोच और कपड़ों से मनुष्य का व्यक्तित्व झलकता है – अपने लिए कुछ अच्छे कपड़ों की ख़रीदारी से बेहतर आज और क्या हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज