आज का राशिफल, 11 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिल सकता है अच्छी आमदनी का ज़रिया 

आज का राशिफल, 11 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिल सकता है अच्छी आमदनी का ज़रिया 
राशिफल

आज का राशिफल, ११ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 11 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 July 2020)


दूसरों की सफलता को सराहकर आप उसका लुत्फ़ ले सकते हैं. रुका हुआ धन मिलेगा और आर्थिक हालात में सुधार आएगा. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. नई योजनाएं आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी. सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएं और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें. रिश्तेदारों को लेकर जीवनसाथी के साथ नोंकझोंक हो सकती है. छुट्टी के दिन भी दफ़्तर का काम करने से बुरा और क्या हो सकता है. लेकिन परेशान न हों, क्योंकि काम करके आप अपने अनुभव को और बढ़ा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 July 2020)


आपका दानशीलता का व्यवहार आपके लिए छुपे हुए आशीर्वाद की तरह सिद्ध होगा, क्योंकि यह आपको शक, अनास्था, लालच और आसक्ति जैसी ख़राबियों से बचाएगा. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिये आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. कोई ऐसा इंसान जिसके मन में आपके लिए ग़लत भावना थी आज मामला निबटाने और आपसे सुलह करने के लिए पहल करेगा. आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा. करियर से जुड़े फ़ैसले ख़ुद करें, बाद में इसका लाभ आपको मिलेगा. सुनी-सुनाई बातों पर आंखें मूंदकर यक़ीन न करें और उनकी सच्चाई को भली-भांति परख लें. अपने जीवनसाथी की नुक़्ताचीनी से आप आज परेशान हो सकते हैं, लेकिन वह आपके लिए कुछ बढ़िया भी करने वाला है. आज उन
लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते. यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 July 2020)


बेकार का तनाव और चिंताएं ज़िंदगी का रस निचोड़कर आपको पूरी तरह चूस सकती हैं. भलाई इसी में है कि इन आदतों को छोड़ दें, नहीं तो इनसे केवल आपकी परेशानियों में बढ़ोतरी ही होगी. घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. कोई पुराना परिचित आपके लिए परेशानी का सबब बन सकता है. याद रखिए कि आंखें कभी झूठ नहीं बोलतीं. आज आपके प्रिय की आंखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी. सहकर्मी आपको काफ़ी सहयोग देंगे और कार्यक्षेत्र में विश्वास की नींव पर नए रिश्तों की शुरुआत होगी. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. जीवनसाथी यह जता सकता है कि आपके साथ रहने का क्या-क्या ख़ामियाज़ा उसे भुगतना पड़ रहा है. विचारों से ही मनुष्य की दुनिया बनती है. कोई बेहतरीन किताब पढ़कर आप अपनी विचारधारा को और सशक्त कर सकते हैं. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading