Horoscope Today, 11 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को निवेश से होगा लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, ११ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 11 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 May 2021)


शारीरिक और मानसिक बीमारी की जड़ दुख हो सकता है. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. आज सावधान रहने की ज़रूरत भी है. ताज़ा फूल की तरह अपने प्यार में भी ताज़गी बनाए रखें. आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फंसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. टैक्स और बीमे से जुड़े विषयों पर ग़ौर करने की ज़रूरत है. आपके और आपके जीवनसाथी के बीच कोई बाहरी व्यक्ति दूरी पैदा करने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप दोनों चीज़ें संभाल लेंगे. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है – कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या घर पर ही फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 May 2021)


इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में फंसा सकती है. आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा. रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक ऑनलाइन उपहार मिलेगा. प्यार के नज़रिए से यह दिन बेहद ख़ास रहेगा. दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा. वक़ील से फोन पर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपका जीवनसाथी आपको पाकर ख़ुद को ख़ुशनसीब समझता है; इन पलों का भरपूर उपयोग करें. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 May 2021)


ज़िन्दगी की बेहतरीन चीज़ों को शिद्दत से महसूस करने के लिए अपने दिल-दिमाग़ के दरवाज़े खोलें. चिंता को छोड़ना इसकी ओर पहला क़दम है. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. किसी नज़दीकी रिश्तेदार या मित्र की तरफ़ से मिली अच्छी ख़बर के साथ दिन की शुरुआत होगी. आपका प्रिय आज रोमांटिक मूड में होगा. अगर आप व्यवसाय में किसी नये भागीदार को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो यह ज़रूरी होगा कि उससे कोई भी वादा करने से पहले आप सभी तथ्य अच्छी तरह जांच लें. आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे. आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा. नींद शरीर की आवश्यक भूख है, परन्तु ज़रुरत से ज़्यादा सोना सेहत के लिए नुक़सानदायक हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज