Horoscope Today, 12 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले स्वतन्त्र फैसले लें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, १२ अप्रैल, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 12 april 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 6:00 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 12 April 2021)



आपका स्पष्ट और निडर नज़रिया आपके दोस्त के अहम्‍को ठेस पहुंचा सकता है. समूहों में शिरकत दिलचस्प, लेकिन ख़र्चीली रहेगी, ख़ास तौर पर अगर आप दूसरों पर ख़र्च करना नहीं बन्द करेंगे तो. जब निवेश करने का सवाल आपके सामने हो, तो स्वतन्त्र बनें और अपने फ़ैसले ख़ुद लें. अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें. आज का दिन थोड़ी दिक़्क़त ला सकता है; लेकिन आप धीरज और शान्त मन से हर मुश्किल पर जीत हासिल कर सकते हैं. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. कोई रिश्तेदार अचानक आपके घर आ सकता है, जिसके चलते आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं. बाग़बानी करना आपके लिए सुकून भरा हो सकता है – इससे पर्यावरण को भी लाभ होगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 12 April 2021)



भावनात्मक तौर पर बहुत अच्छा दिन नहीं होगा. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. घर पर कोशिश करें कि कोई आपकी वजह से आहत न हो और परिवार की ज़रूरतों के मुताबिक़ ख़ुद को ढालें. मुहब्बत की टीस आज रात आपको सोने नहीं देगी. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. ऐसा लगता है कि आज आप अपने जीवनसाथी के साथ बहुत ख़र्चा कर सकते हैं. बावजूस इसके, आप इस वक़्त का पूरा लुत्फ़ उठा पाएंगे. अपने जीवनसाथी के साथ एक कैंडल लाइट डिनर सम्भवतः आपकी हफ़्ते भर की थकान को दूर कर सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 12 April 2021)



आज आप थकावट महसूस करेंगे और छोटी-छोटी बातों पर नाराज़ भी हो सकते हैं. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. घर में कुछ बदलाव के चलते आत्मीय जनों के साथ अनबन हो सकती है. आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है. सेमिनार और गोष्ठियों में हिस्सा लेकर आज आप कई नए विचार पा सकते हैं. आपको याद रखने की ज़रूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है. सेहत के नज़रिे से गले लगने के अपने फ़ायदे हैं और आपको यह एहसास आज अपने जीवनसाथी से मिल सकता है. ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है. इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें.

(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज