आज का राशिफल, 12 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियां लाएगा आज का दिन

आज का राशिफल, 12 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियां लाएगा आज का दिन
राशिफल

आज का राशिफल, १२ अगस्त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 12 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 5:59 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 12 August 2020)


प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. मनोरंजन और सौन्दर्य में इज़ाफ़े पर ज़रुरत से ज़्यादा वक़्त न ख़र्च करें. आज न सिर्फ़ अजनबियों से, बल्कि दोस्तों से सावधान रहने की ज़रूरत भी है. रोमांस रोमांचक होगा- इसलिए उससे संपर्क करें जिससे आप प्रेम करते हैं और दिन का भरपूर लुत्फ़ लें. नई परियोजनाओं को आरम्भ करने के लिए शुभ दिन है. आज का दिन फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि ऐसा लगता है कि चीज़ें आपके पक्ष में जाएंगी और आप हर काम में अव्वल रहेंगे. आज आपका आपस में कुछ ज्यादा विवाद हो सकता है जिसके दूरगामी परिणाम वैवाहिक जीवन के लिए नकारात्मक हो सकते हैं. समय को व्यर्थ खोने की बजाय आज किसी विदेशी भाषा को सीखना आपके वार्तालाप के तरीक़ों में वृद्धि कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 12 August 2020)


बहुत ज़्यादा खाने से बचें और अपने वज़न पर नज़र रखें. पैसा अचानक आपके पास अएगा, जो अपके ख़र्चों और बिल आदि को सम्हाल लेगा. अगर आज आप अपने परिचितों पर अपने फ़ैसले थोपने की कोशिश करेंगे, तो आप अपने हितों को ही नुक़सान पहुंचाएंगे. हालात का सामना धैर्य से करना ही अच्छे परिणाम दे सकता है. अप्रत्याशित रोमांस आपको अचानक मिल सकता है. दफ़्तर में आपको कुछ ऐसा काम मिल सकता है, जिसे आप हमेशा से करना चाहते थे. आप अपनी छुपी ख़ासियत का इस्तेमाल कर दिन को बेहतरीन बनाएंगे. आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा. आज वह दिन है जब आप पूरी तरह से आराम करना चाहते हैं, लेकिन लगता है कि आपके परिजनों की कुछ और ही योजना है. इसलिए तैयार रहें और खीझें नहीं, नहीं तो पूरा सप्ताहांत ख़राब हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 12 August 2020)


क्षणिक ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है. आज के दिन आप ऊर्जा से लबरेज़ रहेंगे और मुमकिन है कि अचानक अनदेखा मुनाफ़ा भी मिले. घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी. आप और आपका महबूब आज प्यार के समुन्दर में गोते लगाएंगे और प्यार की मदहोशी को महसूस करेंगे. कलाकार और कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन काफ़ी उत्पादक साबित होगा. अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान नहीं रखेंगे, तो उनके खोने या चोरी होने की संभावना है. अपने जीवनसाथी के स्नहे से भीगकर आप ख़ुद को राजसी महसूस कर सकते हैं. छुट्टी वाले दिन काम करने से ज़्यादा झल्लाहट भरा कुछ नहीं हो सकता है; मुमकिन है कि आज आपको पूरे दिन इस झल्लाहट से जूझना पड़े. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज