Horoscope Today, 13 June 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले घरेलू मुद्दों को लेकर परेशान ना हों, शांति से निकलेगा हल

राशिफल

आज का राशिफल, १३ जून, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 13 june 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 13 June 2021)


    खाने-पीने की ऐसी चीज़ों से बचने की कोशिश करें, जिनमें कॉलेस्ट्रॉल की ज़्यादा मात्रा है. निवेश से जुड़े अहम फ़ैसले किसी और दिन के लिए छोड़ देने चाहिए. आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें. आज अपने प्रिय को माफ़ करना न भूलें. व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. वैवाहिक जीवन के उजले पहलू का अनुभव करने के लिए अच्छा दिन है. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 13 June 2021)


    परिवार वालों के साथ आपका रुख़ा बर्ताव घर का माहौल तनावपूर्ण बना सकता है. आपको दूसरों के साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए, जैसा आप दूसरों से अपने लिए चाहते हैं. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. आपको परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त होगी, लेकिन इस वजह से अपनी मानसिक शान्ति भंग न होने दें. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. दफ़्तर में सर दर्द होने की संभावना है. कभी-कभी वैवाहिक जीवन वाक़ई काफ़ी खीज पैदा कर सकता है. लगता है कि आपके लिए कुछ-कुछ वैसा ही दिन है. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 13 June 2021)


    अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए गम्भीर तौर पर प्रयास करें. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आज आपको अपने होशियारी और प्रभाव का उपयोग संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करने के लिए करना चाहिए. अपने साथी को भावनात्मक तौर पर ब्लैकमेल करने से बचें. साझीदारी की परियोजनाएं सकारात्मक परिणाम से ज़्यादा परेशानियां देंगी. कोई आपका बेजा फ़ायदा उठा सकता है और उसे ऐसा करने देने के लिए आप ख़ुद से ही नाराज़ हो सकते हैं. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं. संभव है कि आज आपकी जीभ को भरपूर मज़ा मिले  लज़ीज़ खाने का लुत्फ़ उठा सकते हैं. (साभार-AstroSage.com)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.