Horoscope Today, 14 April 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को नौकरी में मिलेगी पदोन्नति, बिजनेस में होगा लाभ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, 14 अप्रैल, 2021 Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 14 april 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 5:49 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 14 April 2021)



बुज़ुर्गों को अपनी सेहत का ख्याल रखने की ख़ास ज़रूरत है. हर निवेश को सावधानीपूर्वक अंजाम दें और ग़ैर-ज़रूरी नुक़सान से बचने के लिए उचित सलाह लेने में न हिचकिचाएं. आपको अपनी एक-सी दिनचर्या से थोड़ी छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ सैर-सपाटा करने की ज़रूरत है. प्यार बहार की तरह है; फूलों, रोशनी और तितलियों से भरा हुआ. आज आपका रोमानी पहलू उभरकर आएगा। काम को मनोरंजन के साथ न मिलाएं. आज के दिन यात्रा, मनोरंजन और लोगों से मिलना-जुलना होगा. घरेलू मोर्चे पर बढ़िया खाने और गहरी नींद का पूरा लुत्फ़ आप ले पाएंगे. सकारात्मक सोच ज़िंदगी में ग़ज़ब का जादू कर सकती है, कोई प्रेरणादायी पुस्तक पढ़ना या फ़िल्म देखना आज के दिन बढ़िया रहेगा.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 14 April 2021)



दूसरों के साथ ख़ुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. आज आपको भूमि, रियल-एस्टेट या सांस्कृतिक परियोजनाओं पर ध्यान केन्द्रित करने की ज़रूरत है. परिवार में किसी बुज़ुर्ग की ख़राब तबियत परेशानी का कारण बन सकती है. आपका महबूब आज आपको बड़ी ख़ूबसूरती से कुछ ख़ास करके चौंका सकता है. हाल में विकसित किए गए व्यावसायिक संबंध आगे चलकर बहुत फ़ायदा देंगे. अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है. अपने जीवनसाथी के साथ आपका भावनात्मक बंधन कुछ कमज़ोर होता हुआ मालूम होगा. अगर आप अपने दिन को ज़रा बेहतर व्यवस्थित करें, तो अपने खाली समय का पूरा सदुपयोग कर काफ़ी काम कर सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 14 April 2021)



आपकी उम्मीद एक महक से भरे हुए ख़ूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. ग्लानि और पछतावे में वक़्त बर्बाद न करें, बल्कि ज़िन्दगी से सीखने की कोशिश करें. आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें. अपना बायोडाटा भेजने या किसी इंटरव्यू में जाने के लिए अच्छा समय है. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. जीवनसाथी द्वारा परिवार और मित्रों के बीच नकारात्मक तरीक़े से आपके वैवाहिक जीवन की निजी बातें उजागर हो सकती हैं. यह दिन हो सकता है बहुत ही बढ़िया, दोस्तों या परिजनों के साथ बाहर जाकर फ़िल्म देखने की योजना भी बन सकती है.(साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज