आज का राशिफल, 15 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सोच-समझ कर करें निवेश 

आज का राशिफल, 15 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले सोच-समझ कर करें निवेश 
राशिफल

आज का राशिफल, १५ अगस्‍त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 15 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 15, 2020, 5:55 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 15 August 2020)


आज खेल-कूद में हिस्सा लेने की ज़रूरत है, क्योंकि चिर यौवन का रहस्य यही है. आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है. घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएं उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं. आसमान ज़्यादा उजला नज़र आएगा, फूलों में ज़्यादा रंग दिखेंगे और आपके आस-पास सब कुछ चमक उठेगा, क्योंकि आप इश्क़ का सुरूर महसूस कर रहे हैं. हो सकता है कि आपकी वजह से दफ़्तर में कुछ बड़ा नुक़सान हो जाए, इसलिए सोच-समझकर हर काम करें. अपने काम और शब्दों पर ग़ौर करें क्योंकि आधिकारिक आंकड़े समझने में मुश्किल होंगे, अगर आप कुछ गड़बड़ करते हैं तो. जीवनसाथी की ओर से मिले तनाव के चलते सेहत पर बुरा असर पड़ना मुमकिन है. यह दिन दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ शॉपिंग पर जाने का है. बस अपने ख़र्चों पर थोड़ी नज़र रखें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 15 August 2020)


अपने ऊर्जा-स्तर को फिर से बढ़ाने के लिए पूरा आराम करें, क्योंकि थका हुआ शरीर दिमाग़ को भी थका देता है. आपको अपनी असली क्षमताओं को पहचानने की ज़रूरत है, क्योंकि आपमें क्षमता की नहीं बल्कि इच्छा-शक्ति की कमी है. केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त और पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें. विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं. आपको अपने प्रिय के साथ समय बिताने की ज़रूरत है, ताकि आप दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान और समझ सकें. जब तक आपको तसल्ली न हो जाए कि सारा काम पूरा हो चुका है, दस्तावेज़ अपने वरिष्ठ को न दें. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शांत रखें. अगर आज कुछ ज़्यादा करने को नहीं है तो किसी लाइब्रेरी में समय बिताना एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 15 August 2020)


आज के रोज़ जो भावुक मिज़ाज आप पर छाया हुआ है, उससे निकलने के लिए बीती बातों को दिल से निकाल दीजिए. नए क़रार फ़ायदेमंद दिख सकते हैं, लेकिन वे उम्मीद के मुताबिक़ लाभ नहीं पहुंचाएंगे. निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें. आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. अपने दिल की बात ज़ाहिर करके आप ख़ुद को काफ़ी हल्का और रोमांचित महसूस करेंगे. आपका रचनात्मक काम आस-पास के लोगों को अचरज में डाल देगा और आपको काफ़ी सराहना मिलेगी. अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी. वैवाहिक जीवन में आप कुछ निजता की ज़रूरत महसूस करेंगे. स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading