आज का राशिफल, 16 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के घर में रहेगा खुशी का माहौल 

आज का राशिफल, 16 अगस्‍त (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के घर में रहेगा खुशी का माहौल 
राशिफल

आज का राशिफल, १६ अगस्‍त २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 16 August 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 5:44 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 16 August 2020)


तनाव को नज़रअंदाज़ न करें. यह तंबाकू और शराब की ही तरह ख़तरनाक महामारी है, जो तेज़ी से पांव पसार रही है. रियल एस्टेट और वित्तीय लेन-देन के लिए अच्छा दिन है. घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा. आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें. आज का दिन रोमांस से भरपूर होने की पूरी संभावना है. किसी नई परियोजना पर काम करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार लें. अगर आपके पास हालात से उबरने के लिए दृढ़ इच्छा-शक्ति है, तो कुछ भी असंभव नहीं है. लंबे वक़्त के बाद आप अपने जीवनसाथी के साथ नज़दीकी महसूस कर पाएंगे. सप्ताह में छुट्टी वाले दिन स्मार्टफ़ोन स्क्रीन पर बॉस का नाम देखना किसे अच्छा लगता है भला? लेकिन इस बार आपके साथ यही हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 16 August 2020)


भावनात्मक तौर पर आप इस बात को लेकर अनिश्चित और बेचैन रहेंगे कि आप क्या चाहते हैं. जल्दबाज़ी में निवेश न करें. अगर आप सभी मुमकिन कोणों से परखेंगे नहीं तो नुक़सान हो सकता है. रिश्तेदार आपके दुख में भागीदार बनेंगे. अपनी परेशानियां उनसे बांटने में हिचकिचाएं नहीं. निश्चित तौर पर आप उन्हें हल करने में सफल रहेंगे. दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें. आपको ऐसी परियोजनाओं पर काम करना चाहिए, जो आगे चलकर मुनाफ़ा दें. अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं. आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है. जहां तक सम्भव हो इसे नजरअंदाज करें. अगर बहुत ज़्यादा न हो, तो आज देर रात स्मार्टफ़ोन पर गप्पें मारने में भी कोई बुराई नहीं है. हालांकि किसी भी चीज़ की अति नुक़सानदेह है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 16 August 2020)


परेशानियों के बारे में सोचते रहने और तिल का ताड़ करने की आपकी आदत आपके नैतिक ताने-बाने को कमज़ोर कर सकती है. अतिरिक्त धन को रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. आपको ख़ुश रखने के लिए माता-पिता और दोस्त पूरी कोशिश करेंगे. आप साथ में कहीं घूमने-फिरने जाकर अपने प्रेम-जीवन में नयी ऊर्जा का संचार कर सकते हैं. व्यवसाय में किसी धोखेबाज़ी से बकने के लिए अपने आंख-कान खुले रखें. छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफ़वाहें फैलाने के लिए अधीर होंगे. आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है. आज छुट्टी के दिन किसी मल्टीप्लेक्स में जाकर कोई अच्छी फ़िल्म देखने से बढ़िया और क्या हो सकता है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज