Horoscope Today, 16 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगी प्रेम की बहार

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, १६ अक्टूबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 16 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 6:02 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 16 October 2020)


क़ुदरत ने आपको आत्मविश्वास और तेज़ दिमाग़ से नवाज़ा है- इसलिए इनका भरपूर इस्तेमाल कीजिए. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. दिन के दूसरे हिस्से में आप आराम करना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. आप अपने प्रिय के रवैये के प्रति काफ़ी संवेदनशील रहेंगे- अपने ग़ुस्से पर क़ाबू रखें और ऐसा कुछ भी करने से बचें जिसके लिए बाक़ी की ज़िन्दगी आपको पछताना पड़े. आज के दिन आपका कठिन परिश्रम फलदायी सिद्ध होगा. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आपके हाथों आपके ही वैवाहिक जीवन के लिए कुछ गड़बड़ हो सकता है. जब आपके पास ज़्यादा खाली समय हो, तो नकारात्मक विचार आपको ज़्यादा परेशान करते हैं. अतः सकारात्मक पुस्तकें पढ़ें, कोई मनोरंजक फ़िल्म देखें या मित्रों के साथ समय व्यतीत करें.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 16 October 2020)


किसी भी क़ीमत पर अपना आपा न खोएं, नहीं तो परिवार में कभी न मिटने वाली दरार पड़ सकती है. अगर आप कोशिश करें तो आप शांति और तालमेल बनाए रखने में क़ामयाब रहेंगे. एक बंटा हुआ घर बिखर जाता है. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. दिन के दूसरे हिस्से में आप आराम करना और अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करेंगे. अपने प्रिय को नज़रअंदाज़ करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है. नौकरी बदलना मददागार साबित होगा. आप अपनी वर्तमान नौकरी को छोड़कर किसी नए क्षेत्र जैसे कि मार्केटिंग वग़ैरह में जा सकते हैं, जो आपके लिए बढ़िया रहेगा. ऐसे बदलाव लाएं जो आपके रूप-रंग में निखार ला सके और संभावित साथियों को आपकी ओर आकर्षित करे. किसी के प्रभाव में आकर आपका जीवनसाथी आपसे झगड़ सकता है, लेकिन प्यार और सद्भाव से मामला सुलझ जाएगा. परिवार जीवन का अभिन्न अंग होता है. आज अपने परिवार के साथ आप घूमने का आनंद ले सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 16 October 2020)


आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे- लेकिन काम का बोझ आपमें खीज पैदा करेगा. वित्तीय अनिश्चितता आपको मानसिक तनाव दे सकती है. किसी दूर के रिश्तेदार के यहां से अचानक आया कोई संदेश पूरे परिवार के लिए रोमांचक रहेगा. विवादित मुद्दों को उठाने से बचें, अगर आप आज ‘डेट’ पर जा रहे हैं तो. अपने साथी को यूं ही हमेशा के लिए मिला न मानें. कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है. आज आपका जीवनसाथी आपको प्यार और सुख के लोक की सैर करा सकता है. ग़ज़ब का दिन है – फ़िल्म, पार्टी और दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मुमकिन है. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज