आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को निवेश से होगा लाभ  

आज का राशिफल, 17 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को निवेश से होगा लाभ  
राशिफल

आज का राशिफल, १७ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 17 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 17 July 2020)


आपका ऊर्जा-स्तर ऊंचा रहेगा. अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है. बच्चे उम्मीदों पर खरे न उतरकर आपको निराश कर सकते हैं. सपनों को साकार करने के लिए उन्हें प्रोत्साहन देने की ज़रूरत है. आपके प्रिय की ग़ैरहाज़िरी आज आपके दिल को नाज़ुक बना सकती है. खुदरा और थोक व्यापारियों के लिए अच्छा दिन है. वक़ील के पास जाकर क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपसे कोई बड़ी ग़लती सम्भव है, जो वैवाहिक जीवन के लिए ख़राब हो सकती है. छुट्टी का पूरा दिन चीज़ों की मरम्मत कराने की कोशिश में ज़ाया हो जाए, यह वाक़ई बहुत बुरा लगता है. ख़ास तौर पर तब जबकि वह चीज़ ठीक भी न हो.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 17 July 2020)


आपका सकारात्मक रुख़ आपके आसपास के लोगों को प्रभावित करेगा. आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों. घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे. आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. आज आपका दुख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा. दफ़्तर में सर दर्द होने की संभावना है. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. आज आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार को महसूस कर सकते हैं. सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 17 July 2020)


इससे पहले कि नकारात्मक विचार मानसिक बीमारी का रूप ले लें, आप उन्हें ख़त्म कर दें. ऐसा आप किसी दान-पुण्य के काम में सहभागिता के ज़रिये कर सकते हैं, जिससे आपको मानसिक संतोष मिलेगा. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिये से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. जितना आपने सोचा था, आपका भाई उससे ज़्यादा मददगार साबित होगा. प्रेम-संबंध में ग़ुलाम की तरह व्यवहार न करें. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गई है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. आप चाहें तो परेशानियों को मुस्कुराकर दरकिनार कर सकते हैं या उनमें फंसकर परेशान हो सकते हैं. चुनाव आपको करना है. आपका वैवाहिक जीवन एक कभी न समाप्त होने वाले प्यार के सुनहरे पलों के साथ सुंदर बदलाव लेगा. अगर आप अपने मन की सुनें, तो यह दिन ख़रीदारी के लिहाज़ से उम्दा है. आपको कुछ अच्छे कपड़ों और जूतों की ज़रूरत भी है. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading