आज का राशिफल,19 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले ना लें तनाव, आत्मविश्वास से आगे बढ़ें

आज का राशिफल,19 अप्रैल (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले ना लें तनाव, आत्मविश्वास से आगे बढ़ें
कर्क, सिंह और कन्या राशि

आज का राशिफल, १९ अप्रैल २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 19 April 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 5:37 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 19 April 2020)


बहुत ज़्यादा मानसिक दबाव और थकान परेशानी की वजह बन सकता है. सेहत को ठीक बनाए रखने के लिए पर्याप्त आराम करें. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है. अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें. ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों. जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है. आज उन लोगों के लिए कुछ करें जो आपके लिए कुछ भी नहीं कर सकते.  यक़ीन मानिए मानसिक शांति और सुकून पाने का इससे कारगर उपाय कुछ नहीं हो सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 19 April 2020)


आप किसी अजीब, निराशाजनक और शर्मनाम हालात में पड़ सकते हैं. लेकिन ऐसा होने पर दिल छोटा न करें, क्योंकि ज़िंदगी में हर चीज़ से कुछ-न-कुछ सीखा जा सकता है. संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फंसने से सावधान रहें. ज़िद्दी बर्ताव न करें- इसके चलते दूसरे आहत महसूस कर सकते हैं. आपका बेपनाह प्यार आपके प्रिय के लिए बेहद क़ीमती है. अपनी कार्यकुशलता बढ़ाने के लिए नयी तकनीकों का सहारा लें. आपकी शैली और काम करने का नया अन्दाज़ उन लोगों में दिलचस्पी पैदा करेगा, जो आप पर नज़दीकी से ग़ौर करते हैं. अपने ज़बरदस्त आत्मविश्वास का फ़ायदा उठाएं. आज आपको महसूस होगा कि जीवनसाथी की ज़िन्दगी में आपकी कितनी एहमियत है.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 19 April 2020)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. जिनकी सगाई हो चुकी है, वे अपने मंगेतर से बहुत-सी ख़ुशियां पाएंगे. नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी. गप्पबाज़ी और अफ़वाहों से दूर रहें. शादी के बाद वैवाहिक जीवन में प्यार सुनने में मुश्किल ज़रूर लगता है, लेकिन आप आज महसूस करेंगे कि यह मुमकिन है. अकेलेपन का एहसास बहुत अखरता है और यह आज आपको जकड़ने की कोशिश कर सकता है. इसे ख़ुद पर क़ाबू न करने दें.



(साभार- AstroSage.com)   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज