Horoscope Today, 2 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की प्रोफेशनल लाइफ के लिए ख़ास है दिन

राशिफल
राशिफल

आज का राशिफल, २ अक्टूबर २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 2 October 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 5:52 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 2 October 2020)


कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. हिम्मत न हारें और इच्छित फल पाने के लिए कड़ी मेहनत करें. इन नाकामियों को तरक़्क़ी का आधार बनाएं. मुश्किल घड़ी में रिश्तेदार भी काम आएंगे. दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें. शाम को दोस्तों के साथ घूमें-फिरें, क्योंकि यह आपके लिए इस वक़्त बहुत ज़रूरी है. प्यार में अपने अशिष्ट बर्ताव के लिए माफ़ी मांगें. कार्यक्षेत्र के नज़रिए से आज का दिन आपका है. इसका भरपूर फ़ायदा उठाएं. यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा. वैवाहिक जीवन के नज़रिए से आज के दिन आपके सब्र का इम्तिहान है. चीज़ें क़ाबू में रखने के लिए मन को शान्त रखें. नकारात्मक विचार ज़हर से भी ज़्यादा ख़तरनाक होते हैं – योग व ध्यान का सहारा लेकर आप इस नकारात्मकता का नाश कर सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 2 October 2020)


ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे. आपके ख़र्चे बजट को बिगाड़ सकते हैं और इसलिए कई योजनाएं बीच में अटक सकती हैं. किसी दूर के रिश्तेदार के घर से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी. काफ़ी वक़्त फ़ोन न करके आप अपने प्रिय को तंग करेंगे. कार्यक्षेत्र में आप ख़ुद को ख़ास महसूस करेंगे. अगर आप लंबे समय से अपने जीवन में किसी रोचक चीज़ के होने का इंतज़ार कर रहे हैं, तो निश्चय ही आपको उसके संकेत दिखाई देने लगेंगे. अपने साथी पर किया गया संदेह एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है. बहुत सारे मेहमानों की आवभगत आपका मूड ख़राब कर सकती है. लेकिन अच्छी बात यह है कि आप कई पुराने दोस्तों से मिल सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 2 October 2020)


शाम का वक़्त अपने जीवनसाथी के साथ किसी फ़िल्म, थिएटर या रेस्टोरेंट में बिताना आपको सुकून देगा और आपका मन तरोताज़ा रखेगा. दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा. मनोरंजन से जुड़ी गतिविधियां मज़ेदार रहेंगी, अगर पूरे परिवार की उसमें सहभागिता हो. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. आप महसूस करेंगे कि आपकी रचनात्मकता कहीं खो गयी है और फ़ैसले करने में आपको ख़ासी दिक़्क़त का सामना करना पड़ेगा. उन लोगों पर नज़र रखें जो आपको ग़लत राह पर ले जा सकते हैं या फिर ऐसी जानकारी दे सकते हैं जो आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकती है. आप दुनिया में ख़ुद को सबसे रईस महसूस करेंगे, क्योंकि आपके जीवनसाथी का व्यवहार आपको ऐसा महसूस कराएगा. जब आपके परिजन सप्ताहांत में आपको कुछ-न-कुछ करने के लिए मजबूर करते रहें, तो ग़ुस्सा आना स्वाभाविक है. लेकिन शान्त रहना आपके फ़ायदे में साबित होगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज