लाइव टीवी

आज का राशिफल, 20 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 6:39 AM IST
आज का राशिफल, 20 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों की बदलेगी किस्मत, जानें भविष्य
राशिफल से जानें अपना भाग्य

आज का राशिफल, २० मई २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 20 May 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 20 May 2020)


आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन है, जिन्हें करके आप ख़ुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाइयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएं. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में इधर-उधर ज़्यादा बातें न करें. कलाकार और कामकाजी महिलाओं के लिए आज का दिन काफ़ी उत्पादक साबित होगा. वक़ील से क़ानूनी सलाह लेने के लिए अच्छा दिन है. आपका जीवनसाथी आपसे नाराज़ हो सकता है, क्योंकि आप उनसे कोई बात साझा करना भूल गए थे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 20 May 2020)


बेकार की बात पर बहस करके अपकी ऊर्जा ज़ाया न करें. याद रखें कि वाद-विवाद से कुछ भी हासिल नहीं होता, लेकिन खोता ज़रूर है. चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में फंसने से बचें, निवेश करने में काफ़ी सावधानी बरतें. आपको चिंतामुक्त होकर ख़ुशी के लम्हे तलाशने की ज़रूरत है. मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है. कामकाज के नज़रिए से आज का दिन वाक़ई सुचारू रूप से चलेगा. दिक्कतों का तेज़ी से मुक़ाबला करने की आपकी क्षमता आपको ख़ास पहचान दिलाएगी. क्या आपको लगता है कि शादी महज़ समझौतों का नाम है? अगर हां, तो आप आज हक़ीक़त महसूस करेंगे और जानेंगे कि यह आपके जीवन की सबसे अच्छी घटना थी.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 20 May 2020)


ख़ास तारीफ़ ख़ुशी का ज़रिया बनेगी. ऐसा इसलिए है क्योंकि आपने अपनी ज़िंदगी को पेड़ की तरह बना लिया है, जो ख़ुद तपती धूप में खड़ा होकर और उसे सहकर भी राहगीरों को छांव देता है. आर्थिक समस्याओं ने रचनात्मक सोचने की आपकी क्षमता को बेकार कर दिया है. आपकी परेशानी आपके लिए ख़ासी बड़ी हो सकती है, लेकिन आसपास के लोग आपके दर्द को नहीं समझेंगे. शायद उन्हें लगता हो कि इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है. आपको अपनी हार से कुछ सबक़ सीखने की ज़रूरत है, क्योंकि आज अपने दिल की बात ज़ाहिर करने से नुक़सान भी हो सकता है. अगर आप सोशल मीडिआ का ज़्यादा उपयोग कर रहे हैं तो परेशान हो सकते हैं. महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें. आप अपने प्रति अपने साथी के प्यार को समझेंगे, क्योंकि जीवन के एक खास पहलू के लिए समय थोड़ा कठिन हो सकता है. आप कुछ समय अपने व्यक्तित्व को निखारने में लगा सकते हैं, क्योंकि आकर्षक व्यक्तित्व का आत्म-निर्माण में अहम योगदान होता है.



(साभार- AstroSage.com)  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 5:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading