आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लेन-देन में बरतें सावधानी 

आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले लेन-देन में बरतें सावधानी 
राशिफल

आज का राशिफल, २१ जुलाई २०२० .Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 21 July 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 21 July 2020)


किसी संत पुरुष का आशीर्वाद मानसिक शांति प्रदान करेगा. इस बात में सावधानी बरतें कि आप किसके साथ आर्थिक लेन-देन कर रहे हैं. दिन के उत्तरार्ध में अचानक आई कोई अच्छी ख़बर पूरे परिवार को ख़ुशी देगी. रोमांस आपके दिल-दिमाग़ पर छाया रहेगा, क्योंकि आज आपकी मुलाक़ात अपने प्रिय से होगी. ऐसे लोगों से साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और भविष्य के रुझानों को समझने में आपकी मदद कर सकते हैं. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. शादी सिर्फ़ एक छत के नीचे रहने का नाम नहीं है, एक-दूसरे के साथ कुछ समय बिताना भी ज़रूरी है. दोस्तों से गपशप करना एक अच्छा टाइमपास हो सकता है, लेकिन लगातार फ़ोन पर बात करने से सिरदर्द भी संभव है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 21 July 2020)


आज आपको कई दिक़्क़तों और मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, जिस वजह से आप झुंझलाहट और बेचैनी महसूस करेंगे. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. संभव है कि दोस्त ही आपको ग़लत रास्ता दिखलाएं. आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है. कामकाज के मोर्चे पर आज का दिन काफ़ी अच्छा रहने वाला है. आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी आज आपके ऊपर ख़ास ध्यान देंगे. सितारे इशारा कर रहे हैं कि किसी नज़दीकी स्थान की यात्रा हो सकत है. यह सफ़र मज़ेदार रहेगा और आपके प्रिय लोगों का साथ मिलेगा.
इसे भी पढ़ेंः

आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal): मेष, वृष और मिथुन राशि वाले भूमि से जुड़े विवाद से रहें दूर 



आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों को मिल सकता है तोहफा

आज का राशिफल, 21 जुलाई (Aaj Ka Rashifal):मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जल्दबाजी में न लें फैसले

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 21 July 2020)


बहुत ज़्यादा मानसिक दबाव और थकान परेशानी की वजह बन सकता है. सेहत को ठीक बनाए रखने के लिए पर्याप्त आराम करें. पुराने निवेशों के चलते आय में बढ़ोतरी नज़र आ रही है. ज़रूरत के वक़्त आपको दोस्तों का सहयोग मिलेगा. आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. वरिष्ठ से आपको पदोन्नति या लंबे वक़्त से लटके किसी काम के पूरे होने का तोहफ़ा मिल सकता है. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. अगर आपने सही समय पर ध्यान न दिया तो आपका जीवनसाथी रौद्र रूप धारण कर सकता है. (साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज