Horoscope Today, 21 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले धन का निवेश करते समय ख़ास सावधानी बरतें

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २१ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 21 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 21 May 2021)


आज आपकी सेहत पूरी तरह अच्छी रहेगी. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. घर का कुछ समय से टलता आ रहा काम-काज आपका थोड़ा वक़्त ले सकता है. ज़िंदगी में एक नया मोड़ आ सकता है, जो प्यार और रोमांस को नयी दिशा देगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि हो रहा है और तरक़्की साफ़ नज़र आ रही है. आपके हाथों आपके ही वैवाहिक जीवन के लिए कुछ गड़बड़ हो सकता है. अपने अच्छे लेखन के साथ आज आप किसी अकल्पनीय उड़ान पर जा सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 21 May 2021)


आज आप ख़ुद को सुकून में और ज़िंदगी का लुत्फ़ उठाने के लिए सही मनोदशा में पाएंगे. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. आपको बच्चों या ख़ुद से कम अनुभवी लोगों के साथ धैर्य से काम लेने की ज़रूरत है. आपकी मुस्कुराहट आपके प्रिय की नाराज़गी दूर करने के लिए सबसे उम्दा दवा है. कुछ लोगों को कार्यक्षेत्र में तरक़्क़ी मिलेगी. आज आपको महत्वपूर्ण मामलों पर ध्यान लगाने की ज़रूरत है. आपका जीवनसाथी आज काफ़ी रोमानी मिज़ाज में है. आधुनिक दौर का मंत्र है – जमकर काम करें और फिर आराम भरा वक्त बिताएं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 21 May 2021)


आपके हंसी-मज़ाक़ का लहज़ा किसी दूसरे को आपकी तरह इस क्षमता को विकसित करने के लिए प्रेरित कर सकता है. आपसे उसे यह सबक़ मिलेगा कि ज़िंदगी की ख़ुशी बाहरी चीज़ों में नहीं, बल्कि ख़ुद के ही भीतर है. आर्थिक मामलों में अतिरिक्त सावधानी बरतने की ज़रूरत है. घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है. आपके प्यार के रिश्ते में एक जादूई एहसास छा रहा है, इसकी ख़ूबसूरती महसूस करें. आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में आलोचनाओं का शिकार हो सकते हैं. भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे. आपका जीवनसाथी आपकी कमज़ोरियों को सहलाएगा और आपको सुखद अनुभूति देगा.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज