Horoscope Today, 22 March 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को मिलेगा अच्छे लोगों का साथ

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मार्च, २०२१. Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 22 March 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 5:45 AM IST
  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 22 March 2021)



शारीरिक बीमारी के सही होनी की काफ़ी संभावनाएं हैं और इसके चलते आप शीघ्र ही खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं. भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें. बच्चे भविष्य की योजनाएं बनाने की अपेक्षा घर के बाहर ज़्यादा समय बिताकर आपको निराश कर सकते हैं. आप अचानक गुलाबों की खुशबू से ख़ुद को सराबोर पाएंगे. यह प्यार की मदहोशी है, इसे महसूस करें. अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें. आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है. आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे. किसी पड़ोसी, दोस्त या रिश्तेदार की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन मुमकिन है. अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है. ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 22 March 2021)



मानसिक स्पष्टता के लिए भ्रम और निराशा से बचने की कोशिश करें. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. परिवार में आप एक संधि कराने वाले दूत का दायित्व निभाएंगे. सबकी परेशानियों पर ग़ौर करें, जिससे समस्याओं पर समय रहते क़ाबू पाया जा सके. आज के दिन अपने प्रिय से कोई तल्ख़ बात न कहें. किसी भी ख़र्चीले काम या योजना में हाथ डालने से पहले ठीक तरह से सोच-विचार कर लें. आज सोच-समझकर कदम बढ़ाने की ज़रूरत है- जहां दिल की बजाय दिमाग का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मज़ा ले सकते हैं. साथ में समय गुज़ारने का यह बढ़िया मौक़ा है. सितारे कह रहे हैं कि आज का दिन तनहा गुज़रने वाला है. अपने पालतू पशु के साथ समय बिताकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 22 March 2021)



सकारात्मक विचारों को ही दिमाग़ में आने दें. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. नाती-पोतों से आज काफ़ी ख़ुशी मिल सकती है. अपने प्रेमी/प्रेमिका की किसी भी ग़ैर-ज़रूरी मांग के आगे न झुकें. आप क़ामयाबी ज़रूर हासिल करेंगे, बस एक-एक करके महत्वपूर्ण क़दम उठाने की ज़रूरत है. सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है. आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आपके वैवाहिक जीवन का आधार मज़बूत नहीं है. टीवी पर फ़िल्म देखना और अपने नज़दीकी लोगों के साथ गप्पें मारना, इससे बेहतर और क्या हो सकता है? अगर आप थोड़ी कोशिश करें तो आपका दिन कुछ इसी तरह गुज़रेगा. (साभार-AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज