लाइव टीवी

आज का राशिफल, 22 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को होगा लाभ, जानें भविष्य

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 6:23 AM IST
आज का राशिफल, 22 मई (Aaj Ka Rashifal): कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को होगा लाभ, जानें भविष्य
कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई २०२० . Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 22 May 2020 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News 18 हिंदी के साथ

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 22 May 2020)


माता-पिता को अनदेखा करना आपके भविष्य की संभावनाओं को ख़त्म कर सकता है. अच्छा समय बहुत ज़्यादा दिनों तक नहीं रहता है. इंसान के कर्म ध्वनि की तरंगों की तरह हैं. साथ मिलकर ये संगीत बनाते हैं और आपस में टकराकर खड़खड़ाहट. हम जो बोते हैं, वही पाते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुंचाएंगे. अपने व्यक्तिगत जीवन से थोड़ा समय निकालकर दान-पुण्य के कामों में कुछ समय लगाएं. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी, लेकिन इसके लिए अपनी निजी ज़िंदगी को दरकिनार न करें. आपको दोनों पर ही बराबर ध्यान देने की ज़रूरत है. आज आप महसूस करेंगे कि प्यार दुनिया में हर मर्ज़ की दवा है. कार्यक्षेत्र में आपकी उन्नति कुछ बाधाओं के चलते अटक सकती है, बस धैर्य से काम लें. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. रिश्तेदारों का दख़ल शादीशुदा ज़िन्दगी में परेशानी पैदा कर सकता है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 22 May 2020)


आज प्यार के मामले में सामाजिक बंधन तोड़ने से बचें. साझेदारी में किए गए काम आख़िरकार फ़ायदेमंद साबित होंगे, लेकिन आपको अपने भागीदारों से काफ़ी विरोध का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएं तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए. शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है. आज के दिन कुछ न करें, सिर्फ़ अस्तित्व का आनन्द लें और अहोभाव से ख़ुद को सराबोर होने दें. स्वयं को भाग-दौड़ के लिए बाध्य न करें.



कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 22 May 2020)


आपको अपना अतिरिक्त समय अपने शौक़ पूरे करने या उन कामों को करने में लगाना चाहिए, जिन्हें करने में आपको सबसे ज़्यादा मज़ा आता है. कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है. किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जांच-पड़ताल कर लें. अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें. आपके प्रिय का अस्थिर बर्ताव आज रोमांस को बिगाड़ सकता है. आपको इंटरव्यू के दौरान दिमाग़ ठण्डा रखने और ख़ुद को अभिव्यक्त करने की ज़रूरत है. आज आप ख़ुद को लोगों के ध्यान के केंद्र में पाएंगे, जब कोई आपके सहयोग की वजह से पुरस्कृत होगा या सराहा जाएगा. आप महसूस करेंगे कि शादीशुदा ज़िन्दगी आपके लिए वाक़ई ख़ुशनसीबी लेकर आई है.



(साभार- AstroSage.com)  
First published: May 22, 2020, 5:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading