Horoscope Today, 22 May 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का दिन खुशियों से भरा रहेगा

राशिफल

राशिफल

आज का राशिफल, २२ मई, २०२१ Kark, Singh, Kanya Aaj Ka Rashifal, 22 may 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • Share this:

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 22 May 2021)


अपनी सेहत की बेहतरी के लिए खान-पान में सुधार करें. दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा. मुमकिन है कि यह आपके रोमांटिक जीवन का सबसे मुश्किल दौर होगा, जो आपको दिल पूरी तरह से तोड़ सकता है. काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करियर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे. अगर आपके जीवनसाथी का मन खिन्न है और चाहते हैं की दिन अच्छा गुज़रे, तो चुप्पी साधे रहें. समय मुफ़्त ज़रूर है पर बेशक़ीमती भी है, इसलिए अपने अधूरे कार्यों को निपटाकर आप आने वाले कल के लिए निश्चिंत हो सकते हैं.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 22 May 2021)


ऑनलाइन माध्यम से धार्मिक और आध्यात्मिक रुचि के काम करने के लिए अच्छा दिन है. आज आप अच्छा पैसा कमाएंगे- लेकिन ख़र्च में इज़ाफ़ा आपके लिए बचत को और ज़्यादा मुश्किल बना देगा. मुमकिन है कि आप अपने घर में या उसके आस-पास आज कुछ बड़े बदलाव करें. आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें. कार्यक्षेत्र में हालात आपके पक्ष में रुख़ करते मालूम होंगे. दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुंचाएगी. सम्भव है कि आपके जीवनसाथी की वजह से आपकी प्रतिष्ठा को थोड़ी ठेस पहुंचे. आज बच्चों के साथ समय बिताकर आप कुछ सुकून भरे पल जी सकते हैं.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 22 May 2021)


आपका सबसे बड़ा सपना हक़ीक़त में बदल सकता है. लेकिन अपने उत्साह को क़ाबू में रखें, क्योंकि ज़्यादा ख़ुशी भी परेशानी का सबब बन सकती है. आप अच्छा पैसा बना सकते हैं, बशर्ते आप पारंपरिक तौर पर निवेश करें. अपनी बातों पर क़ाबू रखें, क्योंकि इसके चलते बड़े-बुज़ुर्ग आहत महसूस कर सकते हैं. बेकार की बातें करके समय बर्बाद करने से बेहतर है कि आप शांत रहें. याद रखें कि समझदार कामों के ज़रिए ही हम जीवन को अर्थ देते हैं. उन्हें महसूस करने दें कि आप उनका ख़याल रखते हैं. आपके ज़हन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका प्रिय आपके लिए ख़ुशी के पलों को लाएगा. व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों- अगर आप अपनी ज़बान पर क़ाबू नहीं रखेंगे तो आप आसानी से अपनी प्रतिष्ठा धूमिल कर सकते हैं. अगर हाल में आप व आपका जीवनसाथी बहुत ख़ुश महसूस नहीं कर रहे थे, तो आज हालात बदल सकते हैं. आप दोनों आज बहुत मज़े करने वाले हैं.

(साभार-AstroSage.com)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज